विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 16, 2023

VIDEO:शख्स ने लगाया तगड़ा जुगाड़, टूटी हुई कार में ईंट फंसाकर कर दिया प्लास्टर

Amazing Desi Jugaad Video: इंटरनेट पर अक्सर ऐसे-ऐसे धांसू जुगाड़ू वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसे देखकर अच्छे-अच्छे इंजीनियर भी भौचक्के रह जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स ईंट और सीमेंट की मदद से कार की चिनाई करता नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
VIDEO:शख्स ने लगाया तगड़ा जुगाड़, टूटी हुई कार में ईंट फंसाकर कर दिया प्लास्टर

Man Repair Car With Bricks: दुनियाभर में जुगाड़ु लोगों की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर अक्सर देसी जुगाड़ के एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. कई बार कुछ वीडियोज दिमाग का दही भी कर देते है, तो कई बार हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स ईंट और सीमेंट की मदद से कार की चिनाई करता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स का कारनामा देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे-ऐसे धांसू जुगाड़ू और कलाकारी भरे वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिसे देखकर अच्छे-अच्छे इंजीनियर भी भौचक्के रह जाते हैं. हैरान कर देने वाले इस वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, कैसे एक मैकेनिक के पास टूटी हुई कार मरम्मत के लिए लाई जाती है. इस बीच शख्स किसी राजमिस्त्री की तरह ईंट और सीमेंट लेकर कार की मरम्मत में लग जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कार के पिछले हिस्से में प्लास्टर किया जा रहा है. वीडियो को देखने पर आपके लगेगा कि, आखिर ये कर क्या रहा है, लेकिन अगले ही पल आप भी कारीगर की कारीगरी के फैन हो जाएंगे.

वीडियो में आगे शख्स कार के ऊपर उससे मिलता-जुलता कलर कर देता है. वीडियो में आगे जो नजारा देखने को मिलता है, उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. मैकेनिक का काम देखकर कोई नहीं कह पाएगा कि, इसकी मरम्मत ईंटों से हुई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को officialtis नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कहां से आते हैं ऐसे आइडियाज.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शख्स का ये जुगाड़ तो दिल्ली वाला लग रहा है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें... चोर ले गया लैपटॉप और घड़ी, लेकिन दे दी लाखों की सलाह, मालिक के नाम लिख छोड़ा नोट
VIDEO:शख्स ने लगाया तगड़ा जुगाड़, टूटी हुई कार में ईंट फंसाकर कर दिया प्लास्टर
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Next Article
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;