TikTok Top 5: रानू मंडल एयरपोर्ट पर कर रही थीं फ्लाइट का इंतजार, फैन सेल्फी लेने आई और... देखें Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. टिकटॉक पर रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको एक फैन ने पोस्ट किया है.

TikTok  Top 5: रानू मंडल एयरपोर्ट पर कर रही थीं फ्लाइट का इंतजार, फैन सेल्फी लेने आई और... देखें Viral Video

रानू मंडल एयरपोर्ट पर कर रही थीं फ्लाइट का इंतजार, फैन आई और...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) का जो वीडियो इंटरनेट पर आता है, वो वायरल हो जाता है. टिकटॉक पर भी उनके कई वीडियो मौजूद हैं. टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको एक फैन ने डाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रानू मंडल एयरपोर्ट पर हैं और फ्लाइट का इंतजार कर रही हैं, तभी एक फैन सेल्फी लेने आ जाती हैं, लेकिन उनका ध्यान कहीं और था. टिकटॉक पर इस वीडियो के 9 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. इसके अलावा टिकटॉक पर जल्दी और आसानी से रुमाली रोटी बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos

1. रानू मंडल ने एयरपोर्ट पर फैन के साथ ली सेल्फी: टिकटॉक पर रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको एक फैन ने पोस्ट किया है. रानू मंडल एयरपोर्ट पर खड़ी हैं और एक फैन उनके साथ एक सेल्‍फी लेने के लिए आ जाती है.

2. लड़की ने ऐसे बनाई रुमाली रोटी: रुमाली रोटी खाने में तो अच्छी लगती है. लेकिन बनाने में काफी मुश्किल मानी जाती है. इस वीडियो में महिला रुमाली रोटी बनाती दिख रही है.

3. लड़के ने पुलिस के साथ किया ऐसा प्रैंक: पुलिस से प्रैंक के बारे में सोचने में ही डर लग जाता है. एक लड़के ने पुलिस ऑफिसर के साथ ऐसा प्रैंक किया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

4. लड़के ने इस ट्रिक से लिखा 9 का पहाड़ा: जिनको 9 का पहाड़ा काफी मुश्किल लगता है, उनको ये वीडियो देखना चाहिए. देखिए कितनी आसान ट्रिक से लड़के ने 9 का पहाड़ा 2 मिनट में लिख डाला.

5. टिकटॉक पर छाई हिमांशी खुराना: पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बीच उनके टिकटॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com