डांस कर रहे लोगों को देख 'ताऊ' को भी आया जोश, ऐसे लगाए ठुमके, देसी टैलेंट देख सब हैरान - देखें Video

TikTok का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. ट्विटर पर भी इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा ने भी शेयर किया है. अंकल ठुमके लगाने लगे तो पास बैठे उनके साथ बजा रहे शख्स ने पीछे से मारा और ढोल बजाने को कहने लगे.

डांस कर रहे लोगों को देख 'ताऊ' को भी आया जोश, ऐसे लगाए ठुमके, देसी टैलेंट देख सब हैरान - देखें Video

डांस कर रहे लोगों को देख 'ताऊ' को भी आया जोश, ऐसे दिखाया देसी टैलेंट... देखें Video

सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. ढोल बजा रहे एक अंकल अचानक डांस करने लगे. टिकटॉक (TikTok) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. ट्विटर पर भी इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा ने भी शेयर किया है. अंकल ठुमके लगाने लगे तो पास बैठे उनके साथ बजा रहे शख्स ने पीछे से मारा और ढोल बजाने को कहने लगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकल ढोल बजा रहे हैं और उनके आस-पास लोग डांस कर रहे हैं. अंकल को अचानक जोश आया और ठुमके लगाने लगे. उनके साथ एक और शख्स बैठा था जो उन्हीं के साथ था. उनको डांस करते देख पास में बैठे गुस्सा गए और उनको मारने लगे. जिसके बाद वो फिर ढोल बजाने लगे. इस वीडियो को राजस्थान में फिल्माया गया है.

देखें Video:

अरुण बोथरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वर्क V/s लाइफ.' टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. ट्विटर पर इस वीडियो के अब तक 29 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर इस वीडियो को खूब पसंद किए जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'सुपर दादा.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'दादा ने ऐसा डांस किया, ऐसा शायद ही वहां किसी ने किया होगा.'