हिरण को जिंदा निगलने वाला था अजगर, बचाने चला शख्स, फिर जो हुआ, Video देख रूह कांप जाएगी

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक अजगर (Python) सड़क के बीचोबीच एक जिंदा हिरण को अपनी कुंडली में फंसाए बैठा है और उसे निगलने की कोशिश में लगा है.

हिरण को जिंदा निगलने वाला था अजगर, बचाने चला शख्स, फिर जो हुआ, Video देख रूह कांप जाएगी

हिरण को जिंदा निगलने वाला था अजगर

सोशल मीडिया पर आए दिन खतरनाक सांपों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. फिर चाहे वो किंग कोबरा हो या अजगर. इंटरनेट पर आपको सभी जहरीले और खतरनाक सांपों के हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिल जाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विशालकाय अजगर का खतरनाक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक अजगर (Python) सड़क के बीचोबीच एक जिंदा हिरण को अपनी कुंडली में फंसाए बैठा है और उसे निगलने की कोशिश में लगा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अजगर कुंडली मारकर हिरण को फंसाए हुए है. ये देखकर एक शख्स अपनी जान पर खेलकर हिरण को बचाने की कोशिश करता है. शख्स एक पेड़ की डाल लेकर अजगर पर हमला करता है. लेकिन फिर जो हुआ वो देखकर आपकी भी आंखे फंटी रह जाएंगी.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही शख्स अजगर पर पेड़ की डाल लेकर हमला करता है. अजगर बड़े गुस्से में अपना पूरा जबड़ा खोलकर शख्स की ओर उछलता है. शख्स भी डरकर पीछे हट जाता है. लेकिन फिर अजगर हिरण को वहीं छोड़कर जंगल की ओर चला जाता है. ये वीडियो देखने में काफी खतरनाक है. हर कोई हिरण की जान बचाने वाले शख्स की तारीफ कर रहा है. बता दें कि इस वीडियो को अबतक करीब 3 मिलियन बार देखा जा चुका है.