पहली बार Puppy को नहाया जा रहा था, 12 लाख लोगों को पिल्ले का रिएक्शन देख हंसी आ गई

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. जानवरों के वीडियोज़ को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करते हैं. अमूमन देखा जाता है कि कुत्ते के वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा शेयर करते हैं.

पहली बार Puppy को नहाया जा रहा था, 12 लाख लोगों को पिल्ले का रिएक्शन देख हंसी आ गई

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. जानवरों के वीडियोज़ को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करते हैं. अमूमन देखा जाता है कि कुत्ते के वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा शेयर करते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह लोग कुत्तों से बहुत ही ज्यादा लगाव रखते हैं. अभी हाल ही में एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पप्पी को पहली बार नहलाया गया है, उसका रिएक्शन देखने के बाद लोग काफी ज्यादा हंस रहे हैं. इंसानों की तरह कुत्तों को भी नहाने से ज्यादा तकलीफ होती है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुत्ते के पिल्ले मासूम बना हुआ है. उसका ऑनर उसे नहा रहा है, लेकिन वो नहाना नहीं चाह रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को बहुत ही ज्यादा हंसी आ रही है. वायरल वीडियो पर लोगों को बहुत ही ज्यादा प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जिसे 12 लाख लोगों ने देखा है. 9 सेकंड के इस वीडियो में लोगों को अपना बचपन याद आ जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com