पंजाब के मानसा में कबाड़ी ने खरीद लिए 6 हेलीकॉप्टर, लोग हुए हैरान, देखें PHOTO

मानसा के ये कबाड़ी सुईं से लेकर जहाज तक रखते हैं. इनका नाम मिट्ठू राम अरोड़ा है. इन्होंने छह कंडम हेलीकॉर्टर खरीदे जो कभी भारतीय वायुसेना के जाबांज सिपाहियों संग उड़ान भरते थे.आसपास के लोग हेलीकॉप्टर देख उत्साहित हैं.

पंजाब के मानसा में कबाड़ी ने खरीद लिए 6 हेलीकॉप्टर, लोग हुए हैरान, देखें PHOTO

मानसा के कबााड़ी ने खरीदे 6 हेलीकॉप्टर

चंडीगढ़:

पंजाब के मानसा (Mansa) में एक कबाड़ी ने भारतीय एयरफोर्स के छह कंडम हेलीकॉप्टर खरीदे हैं, जिन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी हुई है. एक हेलीकॉप्टर का भार 10 टन है, जो बोली के माध्यम से खरीदे गए हैं.  इन हेलीकॉप्टरों में से एख मुंबई की पार्टी ने लिया है, जबकि दूसरा लुधियाना के होटल मालिक ने खरीद लिया है. बाकी बचे हेलीकॉप्टर मानसा में खड़े हैं, जिन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ रही है. बता दें कि मानसा के ये कबाड़ी सुईं से लेकर जहाज तक रखते हैं.

इनका नाम मिट्ठू राम अरोड़ा है. इन्होंने छह कंडम हेलीकॉर्टर खरीदे जो कभी भारतीय वायुसेना के जाबांज सिपाहियों संग उड़ान भरते थे. वायुसेना ने इन हेलीकॉप्टरों को बेचने के लिए ऑनलाइन टेंडर मांगा था, जिसे उन्होंने भरा था. इसके बाद उन्होंने 6 हेलीकॉप्टर खरीदे, जिनमें से 3 उन्होंने बेच दिए और 3 उनके पास हैं.  उन्होंने ये भी बताया कि नीलामी के बाद ट्रॉलियों के सहारे इन हेलीकॉप्टरों को मानसा तक लाया गया. कोरोना की वजह से ये हमारे पास लेट पहुंचे हैं. 


Image preview

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मिट्ठू राम ने बताया कि ये पहली बार है जब उन्होंने हेलीकॉप्टर खरीदा है.  जैसे ही गांव के लोगों को पता चला कि हेलीकॉप्टर आया है तो देखने के लिए भीड़ लग गई. बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्होंने पहली बार इतने पास से जमीन पर खड़ा हेलीकॉप्टर देखा है. बहुत से लोग इसके अंदर बैठकर तो कुछ बाहर से ही इसके साथ फोटो खिंचवाते दिखाई दिए.एक स्थानीय ने बताया कि मिट्ठू राम ने बहुत बड़ा काम किया है. उन्होंने हेलीकॉप्टर खरीदकर मानसा की शान बढ़ाई है. हम भी इसे देखने के लिए आए हुए हैं.