Priyanka Gandhi ने खुद साफ किया अपनी कार का शीशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह खुद अपनी कार का शीशा साफ करती हुई नजर आ रही हैं.

Priyanka Gandhi ने खुद साफ किया अपनी कार का शीशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

Priyanka Gandhi ने खुद साफ किया अपनी कार का शीशा

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह खुद अपनी कार का शीशा साफ करती हुई नजर आ रही हैं. प्रियंका गांधी का यह वीडियो कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो उस दौरान का है जब प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के रामपुर के रास्ते में अपनी कार की विंडशील्ड को खुद साफ करने लगी थीं. बता दें कि प्रियंका गांधी आज किसान ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) में जान गंवाने वाले नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने उनके गांव पहुंची थीं.

देखें Video: 


प्रियंका जब रामपुर जा रही थीं तो उनके काफिले की गाड़ियां टकरा गईं. दरअसल, प्रियंका की कार का शीशा साफ नहीं होने की वजह से उनके ड्राइवर को विजिबिलिटी में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में हापुड़ के पास ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए तो उनके पीछे चल रही गाड़ियां भी रोकनी पड़ीं, जिससे वे आपस में टकरा गईं. राहत की बात यह रही कि कोई जख्मी नहीं हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में प्रियंका एक कपड़े से कार के विंडशील्ड को साफ करते हुए दिखाई दे रही हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, हापुड़ रोड पर उनके काफिले के वाहन आपस में टकरा गए. घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. सोशल मीडिया पर सामने आए कथित वीडियो के अनुसार, एसयूवी सहित कई वाहन प्रियंका की गाड़ी को फॉलो कर कर रहे थे.