आशीर्वाद देने के लिए पादरी ने उठाया हाथ तो बच्चे ने किया कुछ ऐसा, अब तक लाखों बार देखा चुका VIDEO

बच्ची का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो ने लाखों लोगों को हंसाया है, अगर आपने ये वीडियो नहीं देखा तो देख लीजिए, यकीनन यह आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान छोड़ देगा.

आशीर्वाद देने के लिए पादरी ने उठाया हाथ तो बच्चे ने किया कुछ ऐसा, अब तक लाखों बार देखा चुका VIDEO

पादरी ने आशीर्वाद देने के लिए उठाया हाथ तो बच्ची करने लगी High-five

नई दिल्ली:

जब एक पादरी ने एक छोटी बच्ची को आशीर्वाद देने के लिए हाथ उठाया, उसके बाद हर कोई हंसने लगा. दरअसल हुआ यूं, पादरी ने जैसे ही आशीर्वाद के लिए हाथ उठाया, उस छोटी बच्ची ने उन्हें हाई-फाई ( high-five) दे दिया, जिसके बाद पादरी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

बच्ची का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो ने लाखों लोगों को हंसाया है, अगर आपने ये वीडियो नहीं देखा तो देख लीजिए, यकीनन यह आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान छोड़ देगा.

वायरल वीडियो में एक छोटी बच्ची दिखाई दे रही है,  जिसने बालों में सफेद फूलों का क्राउन के साथ फैंसी सफेद फ्रॉक पहनी है. वह पादरी के सामने खड़ी है. पूजा पाठ करने के बाद, पादरी लड़की को आशीर्वाद देने के लिए हाथ उठाता है, लेकिन मासूम बच्ची उन्हें हाई-फाई दे देती है.

दिल को खुश करने वाला ये वीडियो सभी को पसंद आ रहा है. बच्ची अपनी मां के साथ खड़ी है. वह भी अपनी बेटी की नादानी देखकर चौंक जाती है. बता दें, देश में कोरोना वायरस चल रहा है. ऐसे में सुरक्षा तो ध्यान में रखते हुए बच्ची को मास्क पहनाया गया है.

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कहां का है, लेकिन 'डेली मेल' के अनुसार, पादरी को स्पेनिश में बात करते हुए सुना गया था. वीडियो को पहले TikTok पर अपलोड किया गया था और बाद में पूर्व अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने इसे ट्विटर पर शेयर किया गया था. वीडियो को  2.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा, "एक बच्चे की आंखों के माध्यम से दुनिया को देखना एक अद्भुत बात है,"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com