विज्ञापन
This Article is From Sep 08, 2022

राष्ट्रपति के LIVE भाषण के दौरान 'सुपर मैन' की एंट्री ने मचा दी खलबली! Video हुआ वायरल

Chile President Gabriel Boric: हाल ही में चिली के राष्ट्रपति गेब्रियल बोरिक भाषण देते हुए जनता से एक नए संविधान का समर्थन करने के लिए अपना वोट डालने का आह्वान कर रहे थे. इस बीच कुछ ऐसा देखने को मिल गया, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

राष्ट्रपति के LIVE भाषण के दौरान 'सुपर मैन' की एंट्री ने मचा दी खलबली! Video हुआ वायरल
Chile President के LIVE भाषण के बीच हुई 'सुपर मैन' की एंट्री, सोशल मीडिया पर मची सनसनी, देखें Video

Spider Man During President Speech: सोशल मीडिया (social media) पर हाल ही में चिली के राष्ट्रपति गेब्रियल बोरिक (Chile's President Gabriel Boric) का एक वीडियो (video) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच उनके सामने कुछ ऐसा हो गया, जिसकी चर्चा इन दिनों इंटरनेट की दुनिया (internet world) में बढ़चढ़ कर हो रही है. बड़ी बात है कि राष्ट्रपति गेब्रियल बोरिक (Gabriel Boric) के सामने यह अजीबोगरीब नजारा जब देखने को मिल रहा था, तब इस कार्यक्रम का नेशनल चैनल (national channel) पर लाइव (live) टेलीकास्ट (telecast) चल रहा था, जिसके चलते पलक झपकते ही यह बात हवा की तरह फैल गई.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, बीते रविवार (Sunday) राष्ट्रपति बोरिक (President Boric) चिली (Chile President) के लोगों से एक नए संविधान का समर्थन करने के लिए अपना वोट (vote in support of a new constitution) डालने का आह्वान कर रहे थे, जिसे अंततः भारी बहुमत से खारिज कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने एक जनमत संग्रह में मतदान किया कि, क्या एक दूरगामी नए संविधान को अपनाया जाए, जो दक्षिण अमेरिकी देश (South American country) को मौलिक रूप से बदल देगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति बोरिक पूरे जोश से अपनी बात जनता के सामने रख रहे थे, तभी अचानक वहां एक नीले रंग की छोटी साइकिल (small blue bicycle) पर सवार लाल और नीले रंग की सुपरमैन पोशाक पहने एक छोटा बच्चा आ गया. जो सब के सामने ही अपनी साइकिल को पैडल मारते हुए राष्ट्रपति के चारो और चक्कर काटने लगा. 

वीडियो (video) में देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति बोरिक के भाषण (President Borik's speech) के दौरान कोई भी उस बच्चे को रोकने कोई नहीं आता, बल्कि सभी हैरानी वाली नजरों से उसे देख रहे होते हैं. इस बीच एक समय आता है जब बच्चा स्टाइल मारते हुए साइकिल खड़ी कर खुद ही राष्ट्रपति का भाषण सुनने लगता है. इस बीच कुछ बातें सुनने के बाद वो बच्चा वापस से साइकिल (bicycle) चलाने में व्यस्त हो जाता है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक 135k से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक तीन हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'कम से कम आज कुछ अच्छा हुआ.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हम इसके बारे में और बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'राष्ट्रपति को कुछ ऐसे 360 डिग्री सुरक्षा दी गई.' 

* ""VIDEO: लड़की के कान को बिल समझ घुस गया सांप, चिमटे से निकालता दिखा डॉक्टर
* 'Video:''5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल
* "हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!

* "'कांच के ग्लास में मुंह डाल एक सांस में गट-गट पानी पी गया सांप, Video देख सिहर जाएंगे आप'

* ""कोल्हापुर में मरीज के लिए 'देवदूत' बना डॉक्टर, इस तरह मिली दूसरी जिंदगी, देखें VIDEO''

देखें वीडियो-कैमरे में कैद : नोएडा की सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने किया शख्स पर हमला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
भाग्य के अलावा अब भुगतान के भी काम आएंगी हाथ की रेखाएं, चीन की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी ने उड़ाए दुनिया के होश
राष्ट्रपति के LIVE भाषण के दौरान 'सुपर मैन' की एंट्री ने मचा दी खलबली! Video हुआ वायरल
आज NCC खतरे में है... कोठे ऊपर कोठरी गाने पर लड़के ने किया गजब डांस, लगाए ऐसे ठुमके, तारीफ करने में कन्फ्यूज़ हुए लोग
Next Article
आज NCC खतरे में है... कोठे ऊपर कोठरी गाने पर लड़के ने किया गजब डांस, लगाए ऐसे ठुमके, तारीफ करने में कन्फ्यूज़ हुए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com