प्रेग्नेंसी किट से नकली दांत तक, अजीबोगरीब चीजें, जो Uber Cabs में छोड़ जाते हैं लोग, रह जाएंगे हैरान

सातवें संस्करण में उन वस्तुओं की लिस्ट है जो सवारियों द्वारा जल्दबाजी में कैब में ही छोड़ दी गई थीं. जिसमें कुछ तो सामान्य हैं, जैसे कि पर्स, फोन और किताबें.

प्रेग्नेंसी किट से नकली दांत तक, अजीबोगरीब चीजें, जो Uber Cabs में छोड़ जाते हैं लोग, रह जाएंगे हैरान

प्रेग्नेंसी किट से नकली दांत तक, अजीबोगरीब चीजें, जो Uber Cabs में छोड़ जाते हैं लोग

कैब सेवा उबर (Cab service Uber) ने लॉस्ट एंड फाउंड इंडेक्स (Lost and Found Index) के इस साल के संस्करण को जारी किया और उसी के परिणाम में जो पता चला, वो आपको भी हैरान कर देगा. सातवें संस्करण में उन वस्तुओं की लिस्ट है जो सवारियों द्वारा जल्दबाजी में कैब में ही छोड़ दी गई थीं. जिसमें कुछ तो सामान्य हैं, जैसे कि पर्स, फोन और किताबें, लेकिन  कुछ चीजें ऐसी भी हैं, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी.

10 सबसे अधिक भूली जाने वाली वस्तुओं और 50 सबसे अनोखी खोई हुई वस्तुओं के अलावा, लिस्ट में 10 सबसे "भूलने वाले" शहर भी शामिल हैं.

"कपड़े, फोन, चाबियां और पर्स एक बार फिर सबसे अधिक भूले जाने वाले सामानों की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं, लेकिन हमेशा की तरह, राइडर्स भी अपने अनोखे (और कभी-कभी काफी असामान्य!) आइटम पीछे छोड़ रहे हैं. उबर ने रिपोर्ट में लिखा, इस साल हमने लोगों को सब कुछ भूलते देखा, डैनी डेविटो क्रिसमस आभूषण से लेकर फॉग मशीन तक, छह चीज़केक तक, और यह तो उनमें से सिर्फ कुछ के ही नाम है.

अब, बिना ज्यादा समय गंवाए, हम आपको 10 सबसे ज्यादा भूली जाने वाली चीजों के बारे में बताते हैं. हममें से अधिकांश लोगों के पास फोन, पर्स, हेडफोन, आभूषण, चाबियां, किताबें और घड़ियां जैसी चीजें गुम हो गई हैं. सही या गलत?

लिस्ट में कुछ अन्य आइटम थे: कपड़े, लैपटॉप और बैकपैक भी.

50 सबसे अनोखी वस्तुओं में से थे:

Danny DeVito Christmas Ornament - ये क्रिसमस ट्री के लिए सिर्फ एक आभूषण है जिसमें प्रसिद्ध अभिनेता Danny DeVito बने हैं.

फॉग मशीन और एक पिन जिसमें जीसस पिज्जा का एक टुकड़ा पकड़े हुए हैं: काफी आत्म-व्याख्यात्मक!

स्टेनलेस स्टील गुआ शा उपकरण: एक उपकरण जिसका उपयोग चेहरे पर तनाव, सूजन, सूजन और साइनस के दबाव को कम करने के लिए किया जाता है.

एक लाइटसैबर, एक पुतला विग, 2 नाखून, एक मैला मशीन, सींग और एक वाइकिंग हेलमेट, एक महत्वपूर्ण pregnancy test, एक गुच्ची लोफर और नकली खून ने भी सूची में जगह बनाई.

'पोन्नियिन सेल्वन 2' मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com