रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रहे यात्रियों को उठाने के लिए बोतल से पानी डाल रहा था पुलिसवाला, वायरल हुआ Video, लोग बोले- शर्मनाक

वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. इसने पुणे के डिविजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) इंदु दुबे का भी ध्यान खींचा, जिन्होंने इस घटना को बेहद अफसोसजनक बताया.

रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रहे यात्रियों को उठाने के लिए बोतल से पानी डाल रहा था पुलिसवाला, वायरल हुआ Video, लोग बोले- शर्मनाक

रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रहे यात्रियों को उठाने के लिए बोतल से पानी डाल रहा था पुलिसवाला

पुणे रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर सो रहे लोगों पर एक पुलिसकर्मी को बोतल से पानी डालते हुए दिखाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह छोटी क्लिप शुक्रवार को ट्विटर यूजर रूपेन चौधरी द्वारा शेयर की गई थी.

वीडियो में सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक जवान को रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर सो रहे लोगों पर पानी छिड़कते हुए दिखाया गया है. यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "RIP मानवता. पुणे रेलवे स्टेशन."

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. इसने पुणे के डिविजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) इंदु दुबे का भी ध्यान खींचा, जिन्होंने इस घटना को बेहद अफसोसजनक बताया.

दुबे ने कहा, "प्लेटफॉर्म पर सोने से दूसरों को असुविधा होती है, हालांकि जिस तरह से इसे संभाला गया वह यात्रियों को सलाह देने का उपयुक्त तरीका नहीं है." हालांकि, उन्होंने कहा कि "संबंधित कर्मचारियों को यात्रियों के साथ सम्मान, विनम्रता और शालीनता से पेश आने की उचित सलाह दी गई है. इस घटना पर गहरा अफसोस है."

इस बीच, वीडियो को 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 11 हजार से अधिक लाइक्स मिले. कमेंट सेक्शन में जहां कुछ यूजर्स ने घटना को "शर्मनाक" कहा, बाकी ने संबंधित अधिकारियों को टैग किया और बेहतर प्रतीक्षा कक्षों की मांग की.

एक यूजर ने लिखा, "सरकार को अधिक प्रतीक्षा क्षेत्र बनाने चाहिए ताकि उन्हें प्लेटफॉर्म पर सोना न पड़े और हां ट्रेनों को समय पर होना चाहिए." दूसरे ने कहा, "इस पुलिसवाले को शर्म आनी चाहिए!" 

कुछ यूजर्स ने पुलिस के पक्ष में भी कमेंट किया. एक ने लिखा, "मुझे प्लेटफॉर्म पर न सोने के नियम या कानून को लागू करने का एक बहुत ही हल्का तरीका लगता है. यह एक अनुस्मारक की तरह है." एक अन्य ने कहा, "अपने कर्तव्य को इतनी रचनात्मक तरीके से निभाने के लिए इस पुलिसकर्मी को सलाम. अगर लोग प्लेटफॉर्म, सीढ़ियों आदि पर सोना शुरू कर दें, तो कल्पना करें कि जल्दी में रहने वाले यात्री कैसे गुजरेंगे."

आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com