सड़क पर नंगे पांव ठेला खींच रहा था शख्स, बुलाकर पुलिसवाले ने दीं नई चप्पलें, लोग बोले- मानवता अभी जिंदा है

इस वीडियो में एक ठेला खींचने वाले को सड़क पर नंगे पांव चलते हुए दिखाया गया है. कुछ सेकंड बाद, वीडियो में आप देखेंगे कि एक पुलिस अधिकारी उस शख्स को एक जोड़ी नई चप्पल उपहार में देते हुए दिखाई देता है.

सड़क पर नंगे पांव ठेला खींच रहा था शख्स, बुलाकर पुलिसवाले ने दीं नई चप्पलें, लोग बोले- मानवता अभी जिंदा है

सड़क पर नंगे पांव ठेला खींच रहा था शख्स, बुलाकर पुलिसवाले ने दीं नई चप्पलें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है, जिसमें एक पुलिसवाला (police constable) सड़क पर नंगे पैर ठेला खींचकर ले जा रहे एक शख्स को चप्पल दे रहा है. इस वीडियो को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh police) के पुलिस अधिकारी शिवांग शेखर गोस्वामी ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक ठेला खींचने वाले को सड़क पर नंगे पांव चलते हुए दिखाया गया है. कुछ सेकंड बाद, वीडियो में आप देखेंगे कि एक पुलिस अधिकारी उस शख्स को एक जोड़ी नई चप्पल उपहार में देते हुए दिखाई देता है.

वीडियो के अंत में ठेला खींचने वाला चप्पल पहनकर पुलिस वाले को धन्यवाद देते हुए नजर आ रहा है. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "बहुत अच्छा, सराहनीय कार्य." शेयर किए जाने के बाद से ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. पुलिस कांस्टेबल के इस हावभाव ने लोगों के दिलों को छू लिया है. कमेंट सेक्शन में लोग पुलिसवाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा, "पुलिसकर्मी को प्रणाम." दूसरे ने लिखा, “महान मानवता सर. आपके लिए सलाम." तीसरे ने कहा, "मानव जाति की सेवा करना सबसे बड़ी पूजा है." चौथे ने लिख, "यह देखकर अच्छा लगा कि मानवता अभी भी मौजूद है," वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

इस बीच, इस महीने की शुरुआत में, संदेश कुमार के रूप में पहचाने जाने वाले यूपी पुलिस के एक अन्य कांस्टेबल की सोशल मीडिया पर एक दलदल में फंसे एक बुजुर्ग शख्स को बचाने के लिए सराहना की गई थी. कुमार एक दलदल में कूद गए थे और एक रस्सी की मदद से उन्होंने बुजुर्ग शख्स को बचाया था. बचाव अभियान का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया था.

लोगों ने कांस्टेबल के "सराहनीय" काम के लिए तारीफ की. एक यूजर ने कहा, "उल्लेखनीय, बचानेवाले को उसकी बहादुरी के लिए सम्मानित किए जाने की जरूरत है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जम्मू-कश्मीर में अचानक आई बाढ़ के बाद श्रीनगर-लेह राजमार्ग अवरुद्ध