पुलिसवाले ने फिल्मी स्टाइल में पकड़ा मोबाइल चोर, पहले ट्रैफिक के बीच खूब दौड़ाया, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Viral Video

मोबाइल चोरी की ये घटना बुधवार की है. पुलिस ने एक आरोपी का पीछा करने के बाद उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पूछताछ में दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है.

सोशल मीडिया पर मेंगलुरु पुलिस  (Mangaluru Police) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिसवाले ने फिल्मी स्टाइल में चोर को धर दबोचा. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मोबाइल चोरी की ये घटना बुधवार की है. पुलिस ने एक आरोपी का पीछा करने के बाद उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पूछताछ में दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है. ट्विटर पर एएनआई द्वारा ट्वीट की गई फोटो में पुलिसकर्मी अपराधी को दबोचते हुए नजर आ रहा है. एक अन्य फोटो में अपराधी को गिरफ्तार करते हुए भी देखा जा सकता है.

शहर के पुलिस आयुक्त एन शशिकुमार के मुताबिक, पुलिस ने दो लोगों को भागते देखा था. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए दोनों को दबोच लिया गया. पूछताछ में पता चला कि एक व्यक्ति पीड़ित है, तो वहीं दूसरा मोबाइल फोन छीनने का आरोपी था. पीड़ित एक प्रवासी मजदूर है और दो-तीन लोगों ने मिलकर उसका मोबाइल छीन लिया था. एक को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया और अन्य को बाद में गिरफ्तार किया गया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस द्वारा आरोपी को फिल्मी स्टाइल में पकड़े जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पुलिसवाले ने चोर को दबोचा हुआ है. उसके बाद वो उससे मोबाइल लेता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर काफी ट्रैफिक भी दिखाई दे रहा है. चारों तरफ लोग मौजूद हैं और इस नज़ारे को देख रहे हैं.