बिल्ली को डंसने वाला था जहरीला सांप, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे

क्या आप सोच सकते हैं कि मामूसी सी बिल्ली, जहरीले सांप का सामना कर सकती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बिल्ली को जहर से भरे सांप से पंगा लेते देखा जा सकता है.

बिल्ली को डंसने वाला था जहरीला सांप, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे

Cat and Snake Viral Video: अगर हौसला हो तो आप कुछ भी कर सकते हैं, आत्मविश्वास से हर मुश्किल आसान हो सकती है. इसी हौसले के दम पर जंगल में छोटे और मासूमी से जानवर भी जहरीले और खतरनाक जानवरों से टक्कर ले लेते हैं. क्या आप सोच सकते हैं कि मामूसी सी बिल्ली, जहरीले सांप का सामना कर सकती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बिल्ली को जहर से भरे सांप से पंगा लेते देखा जा सकता है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

बिल्ली के आगे सांप हुआ फुस्स

ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में भूरे रंग की एक बिल्ली नजर आती है, जो सांप से बिल्कुल भी डरती नहीं है. जहरीला सांप बार-बार अपना फन उठाता है और बिल्ली को डंसने की कोशिश करता है. एक बार को तो ऐसा लगता है कि सांप बस अब बिल्ली को अपना शिकार बना ही लेगा, लेकिन चालाक बिल्ली अपने पंजों से उसके फन को झटके से हटा देती है. सांप कितनी भी कोशिश करता है, बिल्ली मौसी पर हावी नहीं हो पाता.

यूजर्स बोले- ये तो शेर की भी मौसी है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर सांप के साथ बिल्ली के क्लैश का ये वीडियो वायरल हो रहा है. आईपीएस रुपिन शर्मा के शेयर किए इस वीडियो पर 37 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग बिल्ली की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस मूर्ख सांप को ये नहीं पता, मैं शेर की गुरु भी हूं मासी भी. वहीं एक यूजर ने लिखा, बना दी सांप की बंदर जैसी शक्ल.