MS Dhoni को PM मोदी ने याद दिलाया पसंदीदा पल, बोले- 'आप ग्राउंड पर बेटी के साथ खेल रहे थे और...'

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने खत लिखकर बधाई दी है. पीएम मोदी ने अपना पसंदीदा पल शेयर किया.

MS Dhoni को PM मोदी ने याद दिलाया पसंदीदा पल, बोले- 'आप ग्राउंड पर बेटी के साथ खेल रहे थे और...'

PM Modi ने धोनी को याद दिलाया पसंदीदा पल, बोले- 'आप बेटी के साथ खेल रहे थे और...'

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. उन्होंने 15 अगस्त की शाम को सोशल मीडिया के जरिए अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास (MS Dhoni Retirement) लेने का ऐलान किया. उनको देश-विदेश से बधाइयां मिलीं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी खत लिखकर बधाई दी है. इस खत के जवाब में धोनी (Dhoni) ने पीएम मोदी (PM Modi) का शुक्रिया अदा किया है. खत में पीएम मोदी ने अपना पसंदीदा पल शेयर किया. यह उस वक्त का है जब एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 2018 का आईपीएल (IPL 2018) जीता था. जीत के बाद वो बेटी जीवा (Ziva) के साथ खेलते नजर आ रहे थे.

पीएम मोदी ने खत में लिखा, 'मुझे आपकी एक तस्वीर याद है. जहां आप बड़ा टूर्नामेंट जीतने के बाद अपनी प्यारी सी बेटी जीवा के साथ ग्राउंड खेल रहे थे और बाकी खिलाड़ी जीत का जश्न मना रहे थे. यही विशिष्ट धोनी हैं.' 

बता दें, 2018 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल टाइटल जीता था. जहां बाकी खिलाड़ी जश्न मना रहे थे, वहीं एमएस धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ खेल रहे थे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और लोगों ने धोनी की जमकर तारीफ की थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीएम मोदी के खत को धोनी ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'एक कलाकार, सैनिक और खिलाड़ी को प्रशंसा की ही भूख होती है. वे चाहते हैं कि उनकी कड़ी मेहनत और बलिदान को सभी पहचानें और उसकी तारीफ करें. शुक्रिया पीएम नरेंद्र मोदी, आपकी ओर से मिली प्रशंसा और शुभकामनाओं के लिए.'