कहीं कटा वैक्सीन वाला 71 फुट लंबा केक, तो कहीं कटा 71 किलो का लड्डू, कुछ ऐसे देशभर में मनाया जा रहा PM मोदी का जन्मदिन

मध्य प्रदेश के भोपाल में लालघाटी चौराहा पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर 71 फीट लंबे टीके के आकार का केक काटा.

PM Narendra Modi's Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को 71 वर्ष के हो गए. पीएम के जन्‍मदिन पर भारतीय जनता पार्टी (BJP)ने अपने शासित राज्‍यों में जनकल्‍याण कार्यक्रमों का आयोजन किया है. जन्‍मदिन पर कई राजनेताओं,शख्सियतों और खिलाड़ियों ने पीएम को बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना की है. देशभर में हर तरफ पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर जश्न मनाया जा रहा है. हर कोई अपने तरीके से पीएम मोदी के जन्मदिन को सेलिब्रेट कर रहा है.

भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मिट्टी के दीये जलाए और 71 किलो का लड्डू काटा. भाजपा सांसद रूपा गांगुली और बीएचयू के पूर्व वीसी जीसी त्रिपाठी की उपस्थिति में 'काशी संकल्प' नामक पुस्तक का भी विमोचन किया गया.

देखें Photo:

इसके अलावा मध्य प्रदेश के भोपाल में लालघाटी चौराहा पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर 71 फीट लंबे टीके के आकार का केक काटा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये केक कितना लंबा है और वैक्सीन के शेप में बनाया गया है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com