पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय ने जलते हुए घर से बचाया पांच बच्चों को, लोग कह रहे हैं- सुपरहीरो है!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय अपनी जान पर खेलकर एक जलते हुए घर से 5 बच्चों को बचाया है. जानकारी के मुताबिक, 25-वर्षीय पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय को 'सुपरहीरो' कहकर पुकारा जा रहा है.

दुनिया में बहुत ही कम लोग होते हैं, जो दूसरों के लिए जीते हैं. मगर कुछ लोग हैं, जो मानवता के लिए ज़िंदा रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय अपनी जान पर खेलकर एक जलते हुए घर से 5 बच्चों को बचाया है. जानकारी के मुताबिक, 25-वर्षीय पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय को 'सुपरहीरो' कहकर पुकारा जा रहा है, क्योंकि उसने अमेरिका के इंडियाना में एक जलते हुए घर में फंसे दो बच्चों और तीन किशोरों को अपनी जान पर खेलकर बचाया.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप बिल्कुल सिहर जाएंगे. आग लगने के बावजूद इस शख्स ने हार नहीं मानी और अपनी ज़िंदगी दांव पर लगा कर पिज्जा बॉय की मदद की. सोशल मीडिया पर इस बहादुर इंसान को सुपरहीरो कह रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, इस शख्स का नाम Nicholas Bostic है. ये घटना 11 जुलाई को हुई थी. अमेरिका के इंडियाना क्षेत्र में निकोलस घटना स्थल से गुजर रहे थे, तभी इनकी नज़र एक जलते हुए घर पर पड़ी. बिना देर किए हुए निकोलस वहां मदद के लिए पहुंच गए. पुलिस अधिकारी के बॉडी कैमरे की फुटेज से पता चलता है कि निकोलस ने कैसे बच्चों की मदद की.

वीडियो देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. सोशल मीडिया पर निकोलस को एक बहादुर इंसान की तरह देखा जा रहा है. साथ ही साथ लोग निकोलस की बहुत ही ज्यादा सराहना कर रहे हैं.