9 साल की बच्ची ने खींची शादी समारोह की तस्वीरें, बेटी का टैलेंट देख भावुक हुए फोटोग्राफर पिता, आप भी रह जाएंगे हैरान

वीडियो में आयशा द्वारा ली गई तस्वीरों की एक श्रृंखला दिखाई गई, जो जेरोम के अनुसार, एक "गर्व महसूस करने वाले पिता" का पल था.

9 साल की बच्ची ने खींची शादी समारोह की तस्वीरें, बेटी का टैलेंट देख भावुक हुए फोटोग्राफर पिता, आप भी रह जाएंगे हैरान

बेटी का टैलेंट देख भावुक हुए फोटोग्राफर पिता

वेडिंग फोटोग्राफर (Wedding Photographer) जेरोम कोल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी आयशा, जो लगभग 10 साल की है, उसके द्वारा खींची गई शादी समारोह की कुछ तस्वीरें साझा कीं. उसके अद्भुत फोटोग्राफी टैलेंट को देखकर, जेरोम भावुक हो गया और रोने से खुद को नहीं रोक सका.

वीडियो में आयशा द्वारा ली गई तस्वीरों की एक श्रृंखला दिखाई गई, जो जेरोम के अनुसार, एक "गर्व महसूस करने वाले पिता" का पल था. उन्होंने अपनी बेटी के इस टैलेंट की खूब तारीफ की और बताया कि कैसे उन्होंने अपनी बेटी को इतना अच्छा फोटोग्राफर बनाया.

पोस्ट के कैप्शन में, जेरोम ने सेवानिवृत्ति पर विचार करते हुए खुलासा किया कि आयशा ने काफी समय से एक शादी की शूटिंग में उनके साथ शामिल होने में गहरी रुचि व्यक्त की थी. उन्होंने बताया कि आयशा हर हफ्ते उत्सुकता से उनसे इसके बारे में पूछती थी. आख़िरकार, रविवार को, एक शादी समारोह के दौरान, उन्होंने एक साथ काम करने का फैसला किया.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "क्या मुझे रिटायर हो जाना चाहिए? लगभग 10 साल की आयशा काफी समय से शादी की शूटिंग में मेरे साथ शामिल होने के लिए उत्सुक थी. वह मुझसे हर हफ्ते पूछती है! रविवार को, जेलेना और ड्रैगन के खास दिन के साथ, हमने साथ काम किया. हमारे secret hand signals और उसकी व्यावसायिकता कमाल की थी. उसकी तस्वीरें देखकर, मैं रोए बिना नहीं रह सका. गर्वित पिता का क्षण #ProudDad''.

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 14 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और दुनिया भर के दर्शकों से ढेरों तारीफें मिली हैं. कई लोगों ने छोटी बच्ची को अपने अच्छे काम को जारी रखते हुए फोटोग्राफी के प्रति अपने जुनून को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया. एक व्यक्ति ने कहा, "इस लड़की के पास कौशल है. ज्यादातर Professional Wedding Photographers से बेहतर. कृपया इस उपहार को संजोकर रखें."

ये Video भी देखें: SSC Chaiwala News: Lucknow के 'एसएससी चायवाला' ने बताया क्यों शुरू की उन्होंने Tea Stall

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com