घर से एक साल से गायब था पालतू सांप, बाद में पता चला कौवे ने कर डाला ये हाल, फिर ऐसे बची जान

आरएसपीसीए ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि बचाव दल ने काउंटी डरहम के स्पेंयमूर में एक घर पर कार्रवाई की, जहां एक निवासी ने अपने बगीचे में तीन फुट का कॉर्न स्नेक देखा.

घर से एक साल से गायब था पालतू सांप, बाद में पता चला कौवे ने कर डाला ये हाल, फिर ऐसे बची जान

एक साल बाद इस हालत में मिला पालतू सांप

ब्रिटेन में एक पालतू सांप, जो एक साल से अधिक समय से गायब था, अब एक छत के ऊपर पाया गया, जिसे वहां किसी कौवे ने गिरा दिया था. यह जानकारी पशु कल्याण को बढ़ावा देने वाली चैरिटी संस्था रॉयल सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रुएल्टी टू एनिमल्स (RSPCA) की तरफ से फेसबुक पर शेयर की गई थी. RSPCA ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि बचाव दल ने काउंटी डरहम के स्पेंयमूर में एक घर पर कार्रवाई की, जहां एक निवासी ने अपने बगीचे में तीन फुट का कॉर्न स्नेक देखा. यह पोस्ट 1 अप्रैल (फूल डे) पर साझा की गई थी और चैरिटी ने स्पष्ट किया कि बचाव अभियान रियल था और कोई मजाक नहीं था.

आरएसपीसीए ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "जब हम पहुंचे, तो सांप गायब हो गया था और फिर एक गैरेज की छत पर पाया गया. हमें संदेह है कि एक कौवे ने सांप को दबोच लिया था, लेकिन शुक्र है, हम वहां पहुंचने में सक्षम थे उसकी सहायता के लिए."

एक साल से गायब था स्नेक

पशु कल्याण चैरिटी ने आगे कहा कि सांप एग्नेस नाम का एक पालतू था जो एक साल से अधिक समय से अपने घर से गायब था. पोस्ट में बताया गया कि "ठंड में बाहर रहने के कारण पता चला कि उसे श्वसन संक्रमण हो गया है, लेकिन यह एक चमत्कार है कि वह इतने लंबे समय के बाद भी बच गया. उसका इलाज किया गया है और हम जल्द ही उसके लिए एक नया घर ढूंढेंगे."

बीबीसी ने कहा कि एक स्थानीय निवासी आया जो अपने पालतू जानवर को पाकर बहुत खुश हुआ. आरएसपीसीए इंस्पेक्टर जॉन लॉसन ने आउटलेट को बताया, "सांप को एक कौवे ने उठाया था और जब उसे एहसास हुआ कि उसने जितना चबा सकता था, उससे अधिक काट लिया था, तब उसने उसे नीचे गिरा दिया."

एग्नेस को पशुचिकित्सक के पास ले जाया गया और श्वसन संबंधी उपचार किया गया, फिर उसे उसके मालिक से मिलाया गया.

ये Video भी देखें: प्रेमी को घर में रखने के लिए महिला का हाई-वोल्टेज ड्रामा, पति न माना, तो बिजली के खंभे पर चढ़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com