साढ़े 7 लाख रुपये का इनाम पाने के लिए खतरनाक सांपों के बीच बैठ गया शख्स और फिर... देखें Viral Video

लोकप्रिय यूट्यूबर मिस्टर बीस्ट अपने एक और हैरान कर देने वाले वीडियो के साथ वापस आ गए हैं. पुरस्कार राशि जीतने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों को अजीब स्टंट को जीतने का चैलेंज भी दिया. इस चैलेंज में उन्हें सांपों से भरे बाथटब में बैठना था.

साढ़े 7 लाख रुपये का इनाम पाने के लिए खतरनाक सांपों के बीच बैठ गया शख्स और फिर... देखें Viral Video

साढ़े 7 लाख रुपये का इनाम पाने के लिए खतरनाक सांपों के बीच बैठ गया शख्स

लोकप्रिय यूट्यूबर (YouTuber) मिस्टर बीस्ट (MrBeast) अपने एक और हैरान कर देने वाले वीडियो के साथ वापस आ गए हैं - और इस बार उन्हें इसके लिए इनाम के तौर पर बड़ी धनराशि भी मिली है. MrBeast  का असली नाम जिमी डोनाल्डसन (Jimmy Donaldson) है - पुरस्कार राशि जीतने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों और साथ काम करने वालों को इस अजीब स्टंट को जीतने का चैलेंज भी दिया. इस चैलेंज में उन्हें सांपों से भरे बाथटब में बैठना था. एक टारेंटयुला को 30 सेकंड के लिए आप पर रेंगने और अन्य चीजों के साथ विशाल कॉकरोचों को शरीर पर चढने देना शामिल है.

इस रविवार को पोस्ट किए गए YouTube वीडियो में, 22 वर्षीय डोनल्डसन ने उन लोगों को दसियों हज़ार डॉलर दिए, जो उन चुनौतियों को जीतने में कामयाब रहे. अपनी पहली चुनौती के लिए, उन्होंने तीन दोस्तों से कहा, कि वह अपनी माताओं को $ 10,000 (लगभग) 7.5 लाख) देंगे, अगर वे सांपों से भरे टब में बैठने के लिए सहमत हो गए.

उन्होंने वीडियो का शीर्षक दिया, "क्या आप $ 10,000 के लिए सांपों के साथ बैठेंगे?" यह जानने के लिए नीचे देखें कि कितने लोग इन अजीब चैलेंज में भाग लेने के लिए सहमत हुए और कितने जीतने में कामयाब रहे:

देखें Video:

वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अबतक 2 करोड़ 74 लाख बार देखा जा चुका है.

कमेंट सेक्शन में एक व्यक्ति ने लिखा, "आप इतने अद्भुत व्यक्ति हैं."


दूसरे ने कहा, "जिमी और बीस्ट टीम अब आधिकारिक तौर पर हमारे युग की सबसे बड़े कंटेट क्रिएटर्स टीम बन गई है और आप मेरे दिमाग को बदल नहीं सकते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि MrBeast के YouTube चैनल के 59 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. डोनल्डसन ने 2017 के यूट्यूब वीडियो "I COUNTED TO 100000!" शीर्षक से पॉप्युलर हुए थे, जिसे 20 मिलियन से अधिक बार देखा गया था.