समुद्री लहरों के साथ सेल्फी ले रहा थे लोग, अचानक आ गई तेज लहर, जमीन पर औंधे मुंह गिरे

सोशल मीडिया पर समुद्र किनारे होकर समुद्री लहरों के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते कुछ लोगों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. वायरल हो रहा यह वीडियो यूजर्स को कोस्टल एरिया में घूमने के दौरान सतर्क रहने का संदेश भी दे रहा है.

समुद्री लहरों के साथ सेल्फी ले रहा थे लोग, अचानक आ गई तेज लहर, जमीन पर औंधे मुंह गिरे

समुद्री लहरों के साथ सेल्फी का शौक पड़ा भारी, अगले ही पल बदल गया पूरा सीन

दुनिया भर में सेल्फी और फोटो खींचने का क्रेज हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे रोजाना कई रोमांचक और मनोरंजक वीडियोज देखने को मिलते हैं, जो कभी-कभी हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ चौंकने वाले वीडियोज पैरों तले जमीन खिसका देते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएगी. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक समुद्री लहर में कई लोगों को बहते हुए देखा जा रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में सामने आए इस वीडियो में समुद्र किनारे खड़े लोगों को ऊंची उठ रही समुद्री लहरों के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते देखा जा रहा है, जिसके अगले ही पल पानी की तेज लहर के चलते लोग जमीन पर औंधे मुंह गिरे दिखाई देते हैं. इस बीच लहर को अपनी ओर आते देख लोग वहां से भागने की कोशिश भी करते हैं. वीडियो में यह लहरें कई मीटर ऊपर तक उठ जाती हैं, जो तेजी से लोगों को बहाते हुए चोटिल भी कर देती हैं.

देखते ही देखते लहरों में समा गया घर, देखें समुद्र में बवंडर का ये डरावना Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'oddly_satisfyiinngg' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को इंटरनेट पर यूजर्स द्वारा बार-बार देखा और शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल होता यह वीडियो यूजर्स को कोस्टल एरिया में घूमने के दौरान सतर्क रहने का संदेश भी दे रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज आ चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स इसे 'एक डरावने सपने जैसा बता रहे हैं.' इसके साथ ही कुछ यूजर्स वीडियो मे दिख रहे लोगों की 'सलामती की दुआ भी कर रहे हैं. '
 

देखें वीडियो- मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com