विज्ञापन
Story ProgressBack

देखते ही देखते पालतू कुत्ता चबा गया 3 लाख से ज्यादा रुपये, मालिक ने इस तरह निकाले ढाई लाख

हाल ही में एक पालतू कुत्ता मालिक के तीन लाख रुपये चट कर गया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब कुत्ते की हालत अचानक खराब होने लगी.

Read Time: 4 mins
देखते ही देखते पालतू कुत्ता चबा गया 3 लाख से ज्यादा रुपये, मालिक ने इस तरह निकाले ढाई लाख

कई बार छोटी सी लापरवाही का तगड़ा खामियाजा भुगतना पड़ जाता है, जिसके बाद पछताने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचता. हाल ही में एक ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक पालतू कुत्ता मालिक के तीन लाख रुपये चट कर गया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब कुत्ते की हालत अचानक खराब होने लगी, तब मालिक को शक हुआ कि उससे एक बहुत बड़ी गलती हो गई है. ये घटना उन लोगों के लिए सबक बन चुकी है, जो अपने पालतू जानवरों के आस-पास अपनी कीमती चीजों को छोड़ देते हैं.

लिफाफे में रखे थे 3 लाख से ज्यादा रुपये

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, यह मामला अमेरिका के पेंसिल्वेनिया का है, जहां एक कुत्ता मालिक के तीन लाख रुपये खा गया. इस कुत्ते का नाम सेसिल है, जो कि गोल्डनडूडल ब्रीड का है. यूके के कपल ने बताया कि, घर में ही उन्हीं के सामने उनका पालतू कुत्ता उनके $4,000 यानी 3.32 लाख रुपये चबाकर खा गया. 33 साल की कैरी लॉ नाम की महिला ने बताया कि, उनके पालतू कुत्ते सेसिल ने किचन काउंटर पर रखे उनके पैसों पर अचानक ही झपट्टा मार दिया और फिर उन्हें खाता चला गया. बताया जा रहा है कि, किचन काउंटर पर रखा 4000 डॉलर कैश से भरा एक लिफाफा उन्होंने एक ठेकेदार को देने के लिए रखा था.

यहां देखें वीडियो

3 लाख से ज्यादा रुपये चट कर गया कुत्ता 

बताया जा रहा है कि, कपल घर के काम में मशगूल था. इस बीच अचानक कैरी के पति क्लेटन की नजर उनके पालतू डॉगी सेसिल पर पड़ी. क्लेटन ने चिल्लाते हुए कहा, देखो सेसिल क्या कर रहा है. कैरी ने कहा, ये नजारा देखकर मुझे तो हार्टअटैक ही आने वाला था. कपल के मुताबिक, उन्होंने अपने ज्वाइंट अकाउंट से ये पैसे निकाले थे, जो किसी खास काम के लिए थे. कपल ने बताया कि, किचेन काउंटर पर उन्हें रखे आधा घंटा ही हुआ था कि, सेसिल मिनटों में उसे चबाकर निगल गया. कहा जा रहा है कि, कुत्ते की तबीयत पहले से थोड़ी खराब थी.

बाकी रुपयों के लिए करना पड़ा ये काम

कपल ने कटे-फटे नोटों को इकट्ठा करना शुरू किया, ताकि बैंक जाकर उन्हें बदल सकें. इस बीच कपल ने कुत्ते के दातों के बीच फंसे नोटों के टुकड़ों को निकालने की कोशिश की, लेकिन सारी कोशिशें बेकार रहीं. आखिरकार उन्होंने पालतू डॉगी सेसिल के मल का इंतजार किया. डॉगी के पॉटी करते ही कपल ने उसमें से नोटों को ढूंढना शुरू किया. कैरी के मुताबिक, उन्होंने डॉगी के मल से धो-धोकर नोटों के टुकड़ों को निकाला. बहुत कम ही ऐसे नोट बचे थे, जो साबुत यानी पूरे थे. खास बात ये रही कि, बैंक वो सारे नोट स्वीकार करने को तैयार हो गया जिसमें सीरियल नंबर अभी भी दिखाई पड़ रहे थे. इस सब में उन्होंने कुल $450 (37400 रुपये) गंवा दिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कनाडाई कपल का एलियन से सामना, आसमान में दिखी चमकती रहस्यमयी चीज, UFO पर छिड़ी बहस
देखते ही देखते पालतू कुत्ता चबा गया 3 लाख से ज्यादा रुपये, मालिक ने इस तरह निकाले ढाई लाख
पुरानी टीवी को बना डाला AC वाला कूलर, देख लोग बोले- ये है जुगाड़ लेवल Pro Max
Next Article
पुरानी टीवी को बना डाला AC वाला कूलर, देख लोग बोले- ये है जुगाड़ लेवल Pro Max
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;