विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2021

मैच नहीं खेलने पर रमीज राजा ने न्यूज़ीलैंड को चेताया, लोगों ने कहा- इसमें भारत का हाथ है

पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे सीरीज़ होने वाला था, मैच की तैयारी हो चुकी थी, स्टेडियम में लोग बैठ चुके थे, मगर सुरक्षा कारणों के कारण न्यूज़ीलैंड की टीम ने केलने से मना कर दिया.

Read Time: 4 mins
मैच नहीं खेलने पर रमीज राजा ने न्यूज़ीलैंड को चेताया, लोगों ने कहा- इसमें भारत का हाथ है

क्रिकेट (Pakistan and Newzealand) का नशा लोगों में ऐसा होता है कि इसे देखने के लिए बच्चे स्कूल नहीं जाते हैं, कामकाजी लोग ऑफिस से छुट्टी ले लेते हैं, बुजुर्ग लोग वाकिंग करना रोक देते हैं. क्रिकेट देखने के चक्कर में लोगों का पेट दर्द हो जाता है, बाइक पंक्चर हो जाता है. कहने का तात्पर्य यह है कि भारतीय महाद्वीप में क्रिकेट एक नशा है. लोग इसे देखना ख़ूब पसंद करते हैं. अगर ये नहीं होता है या बारिश के कारण मैच रद्द हो जाता है तो दिन बेर्बाद हो जाता है. ठीक एक ऐसा ही मामला अभी पाकिस्तान में देखने को मिला. पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे सीरीज़ (Latest Cricket Updates) होने वाला था, मैच की तैयारी हो चुकी थी, स्टेडियम में लोग बैठ चुके थे, मगर सुरक्षा कारणों के कारण न्यूज़ीलैंड की टीम ने केलने से मना कर दिया. पाकिस्तान के पीएम इमरान ख़ान ने तमाम कोशिश की मगर ये मैच नहीं हो पाया. इस कारण पाकिस्तानी जनता में गुस्सा है. इतना ही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन रमीज़ राजा (Ramiz Raja) भी पूरी तरह से भड़के हुए हैं. उन्होंने ट्वीट कर न्यूज़ीलैंड को खरी-खोटी सुनाई.

ट्वीट देखिए

ट्वीट में रमीज राजा ने लिखा है- ‘ बिल्कुल बेकार दिन! क्रिकेट फ़ैन्स और अपने खिलाड़ियों के लिए बहुत पछतावा हो रहा है. ये फ़ैसला बहुत ग़लत है. ये न्यूज़ीलैंड किस दुनिया में रह रहा है? न्यूज़ीलैंड से तो हम ICC में मिलेंगे.' इस ट्वीट के ज़रिए रमीज़ राजा न्यूज़ीलैंड की टीम को धमकी दे रहे हैं. वो न्यूज़ीलैंड टीम की शिकायत भी कर सकते हैं. उनके ट्वीट पर दुनिया भर से कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. क्रिकेटर Simon Doull ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि आपको पूरा हक़ है कि आप न्यूज़ीलैंड के खिलाफ शिकायत करें.

@tanweerkhan126 नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है- हमें भी विश्व कप में भारत और न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ मैच कैंसल कर देना चाहिए.

क्रिकेटर Daren Sammy ने लिखा है- मुझे पाकिस्तान में सुरक्षा मिलती है. वहां किसी तरह की कोई भी दिक्कत नहीं है.

ऐसे ही कई यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. रमीज़ राजा के इस ट्वीट को करीब 63 हज़ार लोगों ने लाइक किया है, वहीं हज़ारों लोगों ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया है. आपको क्या लगता है, न्यूज़ीलैंड का ये फ़ैसला सही था?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मेट्रो में ही 'चचा' ने सुलगा ली बीड़ी, वीडियो देख लोगों ने कहा- ऐसी भी क्या तलब है
मैच नहीं खेलने पर रमीज राजा ने न्यूज़ीलैंड को चेताया, लोगों ने कहा- इसमें भारत का हाथ है
भीषण गर्मी के बीच आउटडोर AC यूनिट में लगी आग, ऐसी घटनाओं से बचने के लिए इन बातों का रखें ध्यान
Next Article
भीषण गर्मी के बीच आउटडोर AC यूनिट में लगी आग, ऐसी घटनाओं से बचने के लिए इन बातों का रखें ध्यान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;