हवाई जहाज को रनवे पर धक्का लगाते दिखे यात्री, वायरल हुआ Video, लोग बोले- जुगाड़ से कुछ भी मुमकिन है

नेपाल (Nepal) के एक हवाई अड्डे पर यात्रियों को बुधवार को तारा एयर के विमान (Tara Air plane) को धक्का देते हुए देखा गया.

हवाई जहाज को रनवे पर धक्का लगाते दिखे यात्री, वायरल हुआ Video, लोग बोले- जुगाड़ से कुछ भी मुमकिन है

हवाई जहाज को रनवे पर धक्का लगाते दिखे यात्री, वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर लोगों के एक समूह का हवाई जहाज को रनवे से धक्का देने का अजीब वीडियो वायरल हो रहा है. नेपाल (Nepal) के एक हवाई अड्डे पर यात्रियों को बुधवार को तारा एयर के विमान (Tara Air plane) को धक्का देते हुए देखा गया. नेपाल न्यूज के मुताबिक, कोलती के बाजुरा एयरपोर्ट (Bajura Airport in Kolti) पर उतरते समय विमान का पिछला टायर फट गया, जिसके कारण वह रनवे से हट नहीं पा रहा था. इस बीच, एक और विमान ओवरहेड उड़ान भरने में असमर्थ था क्योंकि टैक्सीवे को पार्क किए गए विमान ने अवरुद्ध कर दिया गया था. यह देखते हुए, हवाई अड्डे पर मौजूद यात्री विमान को रनवे से हटाने के लिए सुरक्षा कर्मियों के साथ शामिल हो गए.

फुटेज में लगभग 20 लोगों के एक समूह को एक साथ हवाई जहाज को रनवे से हटाने के लिए धक्का लगाते हुए दिखाया गया है. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "केवल नेपाल में," जहां इसे हजारों बार देखा गया और ढेरों कमेंट्स भी मिले.

देखें Video:


तारा एयर यति एयरलाइंस की सिस्टर कंपनी है. यति एयरलाइंस के प्रवक्ता सुरेंद्र बरतौला ने हिमाल संचार को बताया, कि तारा एयर 9एन-एवीई विमान हुमला के सिमकोट से बाजुरा हवाई अड्डे पर उतरा था. हालांकि, इसका टायर फटने के बाद, एक और विमान ऊपर की ओर उड़ रहा था, जो उतरने में असमर्थ था. हवाई जहाज को दूसरी तरफ खींचने के लिए कोई बुनियादी ढांचा नहीं होने के कारण, विमान को स्थानांतरित करने के लिए यात्री हवाई अड्डे के अधिकारियों के साथ शामिल हो गए ताकि उड़ान संचालन फिर से शुरू हो सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तारा एयर के विमान को सफलतापूर्वक रास्ते से हटाए जाने के बाद दूसरा विमान सुरक्षित उतरने में सफल रहा. कुछ देर बाद विमान का पंक्चर टायर भी बदल दिया गया. बता दें कि हाल ही में एक और विमान ने अजीबोगरीब कारणों से सुर्खियां बटोरी थीं. दिल्ली एयरपोर्ट के पास एक फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसे एयर इंडिया के विमान का फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.