फ्लाइट में पैसेंजर को खाने में मिला कॉकरोच, देखने के बाद आपको खराब लगेगा

यात्री का दावा है कि उसे फ्लाइट में जो खाने के लिए दिया गया, उसमें कॉकरोच निकला. यात्री ने इस मामले पर एक ट्वीट भी किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यात्री ने अपने ट्वीट में लिखा- एयर विस्तारा के भोजन में चोटा कॉकरोच मिला. यात्री के ट्वीट करने के 10 मिनट के ही अंदर कंपनी ने इसका रिप्लाई भी किया.

फ्लाइट में पैसेंजर को खाने में मिला कॉकरोच, देखने के बाद आपको खराब लगेगा

Air Vistara airline: कहीं आने-जाने के लिए हम फ्लाइट का सहारा लेते हैं. ऐसे में फ्लाइट के अंदर ही खाने-पीने की व्यवस्था होती है. मगर कई बार ऐसा होता है कि हमें भोजन पसंद नहीं आता है. अभी हाल ही में एयर विस्तारा एयरलाइंस के एक पैसेंजर को सफर के दौरान खाने में कॉकरोच मिल गया. यात्री ने तुरंत इसकी शिकायत की है. यात्री की शिकायत पर विस्तारा ने तुरंत प्रतिक्रिया दी है. यात्री को परेशानी होने पर कंपनी ने खेद जताया है और पूरे मामले की चानबीन की बात कही है.

देखें ट्वीट

यात्री का दावा है कि उसे फ्लाइट में जो खाने के लिए दिया गया, उसमें कॉकरोच निकला. यात्री ने इस मामले पर एक ट्वीट भी किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यात्री ने अपने ट्वीट में लिखा- एयर विस्तारा के भोजन में चोटा कॉकरोच मिला. यात्री के ट्वीट करने के 10 मिनट के ही अंदर कंपनी ने इसका रिप्लाई भी किया. कंपनी ने लिखा- हैल्लो नकुल! हमारे सभी भोजन बहुत ही अच्छे से तैयार किए जाते हैं. हम सुरक्षा और साफ-सफाई के सभी मानक को पूरा करते हैं. आप अपनी फ्लाइट की जानकारी हमें दें. हम इस मामले पर संज्ञान लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयर विस्तारा ने पूरे मामले पर गंभीरता जताते हुए जांच का भरोसा दिया है. सोशल मीडिया पर लोग इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.