विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 26, 2022

चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में ट्रेन के नीचे आया यात्री, RPF महिला कर्मी ने बचाई जान

ट्रेन में सफ़र करने के दौरान अक्सर देखा जाता है कि लोग ट्रेन पर चढ़ते या उतरते समय बहुत ही ज़्यादा जल्दबाज़ी में रहते हैं. भारतीय रेल हमेशा लोगों को समझाने का प्रयास करती है, मगर लोग ध्यान नहीं देते हैं. अक्सर लिखा जाता है कि सावधानी हटी दुर्घटना घटी

चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में ट्रेन के नीचे आया यात्री, RPF महिला कर्मी ने बचाई जान

ट्रेन में सफ़र करने के दौरान अक्सर देखा जाता है कि लोग ट्रेन पर चढ़ते या उतरते समय बहुत ही ज़्यादा जल्दबाज़ी में रहते हैं. भारतीय रेल हमेशा लोगों को समझाने का प्रयास करती है, मगर लोग ध्यान नहीं देते हैं. अक्सर लिखा जाता है कि सावधानी हटी दुर्घटना घटी. बिल्कुल ऐसा ही होता है. सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियोज़ बहुत ही ज़्यादा देखने को मिलते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जल्दबाजी में ट्रेन से उतरने की कोशिश करता है, तभी उसका पैर फिसल जाता है और वो नीचे गिर जाता है. ऐन वक्त पर एक पुलिसकर्मी मौजूद रहती है. बिना देर किए हुए वो शख्स को बचा लेती है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. 

वीडियो देखें

वायरल वीडियो को भारतीय रेलवे ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक, एगमोर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 4 पर आरपीएफ महिला पुलिसकर्मी ए. माधुरी गश्त दे रही थी. रविवार रात 11.36 पर एगमोर-तिरुचिपल्ली के बीच चलने वाली टे्रन रॉक फॉर्ट सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफार्म नम्बर 4 से रवाना हो रही थी. टे्रन के रवाना होते ही माधुरी ने देखा एक व्यक्ति गाड़ी से उतरने की कोशिश की. उनका संतुलन बिगड़ गया और वह फिसलकर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में फंस गया. 

पुलिसकर्मी माधुरी ने शख्स की जान बचाकर बहादुरी का काम किया है. माधुरी ने शख्स को ट्रेन के अंदर जाने से पहले ही बचा लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में ट्रेन के नीचे आया यात्री, RPF महिला कर्मी ने बचाई जान
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;