पैरेंट्स की एक गलती की वजह से एयरपोर्ट पर लगेज कन्वेयर बेल्ट पर चढ़ गया बच्चा, बाल-बाल बची जान

ये वीडियो उन पैरेंट्स के लिए एक सीख है, जो कहीं बाहर जाते हैं तो अपने बच्चों पर ध्यान नहीं देते कि, वो कहां जा रहे हैं, क्या कर रहे हैं और इसी चक्कर में बच्चों के साथ कई बार गंभीर हादसे तक हो जाते हैं.

पैरेंट्स की एक गलती की वजह से एयरपोर्ट पर लगेज कन्वेयर बेल्ट पर चढ़ गया बच्चा, बाल-बाल बची जान

Airport Viral Video : सावधानी हटी, दुर्घटना घटी....ये पंचलाइन तो आपने सुनी ही होगी, जिसका ज्यादातर इस्तेमाल सड़क दुर्घटनाओं को लेकर किया जाता है, लेकिन आम जिंदगी में भी इसके मायने समझना बेहद जरूरी है, जैसे कि बच्चों की हर एक हरकत पर पैरेंट्स का नजर रखना बेहद जरूरी होता है और खासतौर से तब जब आप घर से बाहर हों. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें पैरेंट्स की एक गलती के कारण छोटे से बच्चे की जान खतरे में पड़ती नजर आती है. यह वीडियो सीख देने के साथ-साथ रोंगटे खड़े कर देने वाला है. 

ये वीडियो उन पैरेंट्स के लिए एक सीख है, जो कहीं बाहर जाते हैं तो अपने बच्चों पर ध्यान नहीं देते कि, वो कहां जा रहे हैं, क्या कर रहे हैं और इस चक्कर में बच्चों के साथ कई बार गंभीर हादसे तक हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह बच्चा फटाफट से कन्वेयर बेल्ट पर चढ़ जाता है. इस बीच बेल्ट लगातार चल रही थी और बच्चा लगभग 50 सेकेंड तक लाइन लगे बैगेज सिस्टम में बेल्ट पर आराम से बैठे-बैठे घूमता रहा, तभी अचानक एयरपोर्ट स्टाफ की नजर बच्चे पर पड़ी, जिसके बाद आनन-फानन में एयरपोर्ट कर्मचारी दौड़कर बच्चे के पास पहुंचे और उसे कन्वेयर बेल्ट से नीचे उतारा. वीडियो को जब आप आगे देखेंगें तो बच्चा एक जगह थोड़ा सा टकराते हुए भी नजर आता है. इस क्लिप को देख लोग दंग हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. एक मिनट चार सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3.9 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने दावा किया है कि, ये घटना चिली के सैंटियागो इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है, जहां एक 3 साल के बच्चे की जान खतरे में पड़ गई थी. घटना पिछले साल नवंबर की है, लेकिन यह वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बच्चा भाग्यशाली था कि उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा. दूसरे यूजर ने लिखा, पैरेंट्स को अपने बच्चों पर हर वक्त ध्यान देने की जरूरत होता है.

ये Video भी देखें: Air India Express ने सिक लीव पर गए 25 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला | NDTV India

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com