शादी में शंख लाना भूल गए थे पंडित जी, लेकिन पूजा के बीच किया कुछ ऐसा, लोगों का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

आप वीडियो को ध्यान से देखिए पंडित जी अपने मुंह से ही शंख जैसी आवाज़ निकाल रहे हैं. जिसे देख वहां बैठे लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया है.

शादी में शंख लाना भूल गए थे पंडित जी, लेकिन पूजा के बीच किया कुछ ऐसा, लोगों का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

शादी में शंख लाना भूल गए थे पंडित जी, लेकिन पूजा के बीच किया कुछ ऐसा

शादी के सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो की भरमार हो जाती है. वैसे तो इन दिनों शादी के वीडियो वायरल करने का एक ट्रेंड भी बन गया है. लोग शादी में जानबूझकर अजीबोगरीब और मजेदार हरकतें करतें हैं, और फिर वीडियो बनाकर उसे वायरल करते हैं. कभी दुल्हन स्टेज पर बैठकर बंदूक चलाती है तो कभी दूल्हा अजीबोगरीब डांस करता है. अब इसी लिस्ट में एक और वीडियो शामिल हो गया है. लेकिन, ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन का नहीं बल्कि शादी कराने वाले पंडित जी का है. वीडियो में दिखाया गया है कि शादी के दौरान पंडित जी ने जो किया, वो देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के मंडप में काफी मेहमान बैठे हैं. सभी पंडित जी को ध्यान से देख रहे हैं. और खूब हंस भी रहे हैं. आप वीडियो को ध्यान से देखिए पंडित जी (Pandit ji) अपने मुंह से ही शंख (Shankh) जैसी आवाज़ निकाल रहे हैं. जिसे देख वहां बैठे लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया है. वीडियो पर लिखे टेक्स्ट पर लिखा है, मल्टी टैलेंटेड पंडित जी शंख घर भूल आए और मुंह से बजा दिया शंख. 

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर captured_by_minks नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, जब पंडित जी अपना शंख भूल जाते हैं. वीडियो को अबतक 5 लाख बार देखा जा चुका है और 3 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो देखकर कोई भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहा है.

Video: कर्नाटक में खतरनाक स्टंट करते हुए घायल हुए 2 नाबालिग युवक, पुलिस ने दर्ज किया केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com