पाकिस्तानी छात्रों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में धूमधाम से करवाई दो सीनियर्स की 'शादी'! वायरल Video देख भड़के यूजर्स, बोले- मुजरा बाकी है...

लॉर्ड आर्यन द्वारा शेयर किए गए एक ट्वीट में बैश के कुछ अंश शेयर किए गए. छात्र लोकप्रिय बॉलीवुड गानों पर नाचते और नकली दूल्हा और दुल्हन के साथ मस्ती करते नजर आते हैं.

पाकिस्तानी छात्रों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में धूमधाम से करवाई दो सीनियर्स की 'शादी'! वायरल Video देख भड़के यूजर्स, बोले- मुजरा बाकी है...

पाकिस्तानी छात्रों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में धूमधाम से करवाई दो सीनियर्स की 'शादी'!

लाहौर (Lahore), पाकिस्तान (Pakistan) के एक विश्वविद्यालय ने संस्थान के परिसर में एक अनोखे प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन करके इंटरनेट का सारा ध्यान खींचा है. हम किसी उत्सव या संगीत समारोह के बारे में बात नहीं कर रहे हैं. यह धूमधाम और भव्यता के साथ पूरी तरह से कराई गई 'शादी' है जिसमें संगीत और सब कुछ शामिल है.

सामान्य शादियां दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए बहुत तनाव लेकर आती हैं. भारी भरकम खर्च, मेहमानों का खानपान और सब कुछ सुचारू रूप से व्यवस्थित करना वास्तव में एक कार्य है. इसलिए लाहौर यूनिवर्सिटी ऑफ मैनेजमेंट साइंसLahore (University of Management Science) (LUMS) के छात्रों ने एक समाधान निकाला.

एक वार्षिक समारोह में छात्र 'शादी' करने के लिए दो सीनियर्स को चुनते हैं! लॉर्ड आर्यन द्वारा शेयर किए गए एक ट्वीट में बैश के कुछ अंश शेयर किए गए. छात्र लोकप्रिय बॉलीवुड गानों पर नाचते और नकली दूल्हा और दुल्हन के साथ मस्ती करते नजर आते हैं.

कैप्शन में लिखा है, "लम्स की सालाना नकली शादी, जहां दो सीनियर्स को शादी के लिए चुना जाता है, बहुत मजेदार लगता है."

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 532k से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. इंटरनेट का एक हिस्सा बंधनों से जुड़ी शादी से काफी प्रभावित हुआ, तो दूसरे ने मौजूदा पीढ़ी पर अपनी नाराजगी जाहिर की. कई लोगों ने कहा कि शादी दो लोगों का पवित्र मिलन है और इसका मजाक नहीं बनाया जाना चाहिए.