पाकिस्तानी लड़की का सब्जी बनाते हुए वायरल हुआ Video, लोग बोले- आप वीडियो के लिए ही काम करती हैं क्या

अब वायरल हो रहे वीडियो में लड़की को भूरे रंग के कुर्ते और काली सलवार पहने और दुपट्टा ओढ़े हुए देखा जा सकता है. सब्जी बनाते हुए वह मुस्कुरा रही है.

पाकिस्तानी लड़की का सब्जी बनाते हुए वायरल हुआ Video,  लोग बोले- आप वीडियो के लिए ही काम करती हैं क्या

पाकिस्तानी लड़की का सब्जी बनाते हुए वायरल हुआ Video

पाकिस्तान की वह खूबसूरत सी लड़की (Pakistani girl) तो आपको जरूर याद होगी, जिसका रोटी बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ था?  उसके रोटी बनाने वाले वीडियो के बाद से इंटरनेट पर उसके एक के बाद एक नए वीडियो सामने आते रहते हैं. लोगों को इस लड़की की मुस्कुराहट काफी पसंद है. अब वही लड़की चेहरे पर प्यारी सी स्माइल के साथ पतीले में सब्जी बनाते हुए नजर आई है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले उसका कपड़े धोते हुए और घर के काम करने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए और लोग उसकी गजब मुस्कुराहट और उसकी खूबसूरत आंखों पर फिदा हो गए.

अब वायरल हो रहे वीडियो में लड़की को भूरे रंग के कुर्ते और काली सलवार पहने और दुपट्टा ओढ़े हुए देखा जा सकता है. सब्जी बनाते हुए वह मुस्कुरा रही है. वह एक घर के कोने में बैठी हुई और सब्जियों के बर्तन में करछी को लगातार चलाते हुए नजर आ रही है. वीडियो को Ekiya5 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था और इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लड़की की सुंदरता और प्यारी सी मुस्कान लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. हर कोई इसकी मुस्कुराहट पर फिदा हो गया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 30 मई को पोस्ट किया गया था.

देखें Video:

बता दें कि भूरी आंखों वाली ये लड़की पाकिस्तान की रहने वाली है और उसकी पहचान आमिना रियाज के रूप में हुई है. वह पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कराची के बाहरी इलाके में रहती है. हालाँकि, जो इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करती है, वो आमिना नहीं है. उसके पड़ोस के एक लड़के ने उसके इन वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com