पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अंपायर को मारी गेंद, चोट लगने के कारण जर्सी फेंक दी, देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कैसे फिल्डिंग के दौरान अंपायर को चोट लग गई. चोट के कारण उन्हें काफी दिक्कत हुई. दर्द के कारण उन्होंने हाथ में रखी जर्सी को जमीन पर फेंक दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी उनकी सेवा करते हुए नज़र आए.

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अंपायर को मारी गेंद, चोट लगने के कारण जर्सी फेंक दी, देखें वायरल वीडियो

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबले खेले जा रहे हैं. अभी तक दो वनडे मैच दोनों टीमों के बीच खेले जा चुके हैं. दोनों 1-1 मैच की बराबरी पर आ चुके हैं. दूसरे वनडे में एक अजीब वाकया देखने को मिला. इस मैच में फिल्डिंग करते समय पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अंपायर अलीम डार को गेंद मार दी, जिससे उन्हें काफी चोट लग गई. चोट के कारण वो आपा खो बैठे और मैदान पर ही भड़क उठे. हालांकि, फिल्डर ने अनजाने में गेंद को फेंकी थी, जो अंपायर के घुटने पर आकर लग गई. चोट लगने के बाद अंपायर को काफी दर्द हुआ. दर्द के कारण वो जमीन पर लेट गए. बाद में उनका तुरंत इलाज भी किया गया.

देखें वीडियो


वीडियो में देखा जा सकता है कैसे फिल्डिंग के दौरान अंपायर को चोट लग गई. चोट के कारण उन्हें काफी दिक्कत हुई. दर्द के कारण उन्होंने हाथ में रखी जर्सी को जमीन पर फेंक दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी उनकी सेवा करते हुए नज़र आए. मेडिकल टीम मौके पर पहुंच कर मैजिक स्प्रे लगाने लगी. इन सबके बावजूद भी कुछ राहत नहीं मिली. हालांकि कुछ देर बाद वो जमीन पर ज़रूर खड़े हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इंस्टाग्राम पेज therealpcb पर शेयर किया है. साथ ही माफी वाला इमोजी भी कैप्शन में शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को कई लाख व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर 93 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिले हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- लेदर की गेंद से बहुत ही ज्यादा दर्द होता है.