शादी से पहले पाकिस्तानी लड़की ने होने वाले पति से कर दी ऐसी डिमांड, लोगों को नहीं हो रहा यकीन - देखें Viral Video

एक पाकिस्तानी महिला अपने पति से की हुई अपनी एक अनोखी डिमांड के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस महिला ने शादी से पहले अपने पति से ऐसी डिमांड कर दी, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हो गए हैं और जमकर उसकी तारीफ भी कर रहे हैं.

शादी से पहले पाकिस्तानी लड़की ने होने वाले पति से कर दी ऐसी डिमांड, लोगों को नहीं हो रहा यकीन - देखें Viral Video

शादी से पहले पाकिस्तानी लड़की ने होने वाले पति से कर दी ऐसी डिमांड, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

पाकिस्तान (Pakistan) में हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा होते रहता है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर छा जाती है. वहीं, अब एक पाकिस्तानी महिला अपने पति से की हुई अपनी एक अनोखी डिमांड के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस महिला ने शादी से पहले अपने पति से ऐसी डिमांड कर दी, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हो गए हैं और जमकर उसकी तारीफ भी कर रहे हैं.

महिला का नाम नाइला शमल (Naila Shamal) है. मूलरूप से मरदान (Mardan) की रहने वाली नाइला ने शादी से पहले अपने पति से ऐसी डिमांड कर दी है, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हो गए हैं और इस पर उनको यकीन ही नहीं हो रहा. महिला ने अपने वीडियो में बताया, कि “वह एक लेखक हैं इसलिए उन्हें ‘हक मेहर' के रूप में एक लाख की किताबें चाहिए. नायला का कहना है कि वह इस कुप्रथा को खत्म करना चाहती है. मुल्क में महंगाई काफी बढ़ गई है. अगर मुझ जैसे लोग इस कुप्रथा को खत्म नहीं करेंगे तो यह बढ़ती ही जाएगा. खासकर, मैं एक लेखिका हूं और मैं किताबों की कद्र नहीं करुंगी तो दूसरों से कुछ भी कैसे कह सकती हूं”.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Mona Farooq Ahmad नामक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर होते ही तेजी से वायरल हो गया. पहले तो महिला की बातों पर किसी को यकीन नहीं हुआ. लेकिन, अब उनकी जमकर तारीफ हो रही है. खबर लिखे जाने तक इस वीडिय को एक लाख 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और महिला की खूब सराहना कर रहे हैं.