पाकिस्तानी दुल्हन ने ‘जलेबी बेबी’ गाने पर किया ऐसा डांस, आंखे फाड़ देखता रहा दूल्हा, लोग बोले- किस्मत वाला है...

एक पाकिस्तानी दुल्हन (Pakistani Bride) का अपने गैंग के साथ एक लोकप्रिय गाने पर डांस करने का एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तानी दुल्हन ने ‘जलेबी बेबी’ गाने पर किया ऐसा डांस, आंखे फाड़ देखता रहा दूल्हा, लोग बोले- किस्मत वाला है...

पाकिस्तानी दुल्हन ने ‘जलेबी बेबी’ गाने पर किया ऐसा डांस, आंखे फाड़ देखता रहा दूल्हा

शादी के डांस किसी भी शादी समारोह के सबसे मनोरंजक हिस्सों में से एक हैं. वे न केवल आराम करने और मौज-मस्ती करने का मौका देते हैं बल्कि लोग ऐसी यादें भी बनाते हैं जिन्हें आने वाले कई सालों तक याद रखा जाएगा. अब तो लोग शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के डांस परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक पाकिस्तानी दुल्हन (Pakistani Bride) का अपने गैंग के साथ एक लोकप्रिय गाने पर डांस करने का एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फेसबुक पर वीडियो साझा करते हुए पाकिस्तान के फोटोग्राफर शायन एथर ने लिखा, “जलेबी बेबी. ट्रैक: टेशर द्वारा जलेबी बेबी. ” इसमें पाकिस्तान की एक दुल्हन को अलंकृत आउटफिट पहने जलेबी बेबी (Jalebi Baby) गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वह डांस करती है, दूल्हा अपनी आँखें उस पर से नहीं हटा पाता है और पूरे डांस परफॉर्मेंस के दौरान मुस्कुराता रहता है.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके अलावा कई लोगों ने कमेंट सेक्शन अपने विचार भी शेयर किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने पोस्ट किया, "दुल्हन इतनी प्यारी है" एक अन्य ने लिखा, "मैं ही अपनी शादी में चाहती हूं." तीसरे ने लिखा, "कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं किस साल अपने शख्स से शादी करने वाली हूं और गाना कितना पुराना हो जाता है .... मैं इस गाने पर डांस फ्लोर तोड़ने वाली हूं ... पक्का," चौथे ने लिखा, "जब दुल्हन डांसर हो!" "वो खूबसरत है! अब तक इसे 10 से ज्यादा बार देख चुका हूं.'