पाकिस्तानी दूल्हे ने रोमांटिक अंदाज़ में दुल्हन के लिए गाया चांद सिफारिश...गाना, Video देख दिल हार बैठे लोग

अपनी शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. ठीक इस पाकिस्तानी दूल्हे (Pakistani groom) की तरह जिसने अपनी दुल्हन के लिए बॉलीवुड गाना (Bollywood song) गाया.

पाकिस्तानी दूल्हे ने रोमांटिक अंदाज़ में दुल्हन के लिए गाया चांद सिफारिश...गाना, Video देख दिल हार बैठे लोग

पाकिस्तानी दूल्हे ने रोमांटिक अंदाज़ में दुल्हन के लिए गाया चांद सिफारिश...गाना

शादी एक भव्य समारोह होता है और लोग अपने इस खास दिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. अपना एंट्री सॉन्ग चुनने से लेकर एक-दूसरे के लिए सरप्राइज प्लान करने तक, लोग अपनी शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. ठीक इस पाकिस्तानी दूल्हे (Pakistani groom) की तरह जिसने अपनी दुल्हन के लिए बॉलीवुड गाना (Bollywood song) गाया. अपेक्षित रूप से, वीडियो ने बहुत ध्यान आकर्षित किया और लोगों का दिल जीत रहा है. आप पर भी इसका वैसा ही असर हो सकता है.

वीडियो को सामी रशीद ने कैप्शन के साथ पोस्ट किया था, "सुभानअल्लाह." यह दुल्हन सहर हयात और दूल्हे सामी रशीद को एक दूसरे के सामने बैठे हुए दिखाने के साथ शुरु होता है. उनके आसपास मेहमानों को देखा जा सकता है. सामी गिटार बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह फिल्म फना के रोमांटिक गीत चांद सिफरिश को खूबसूरती से गाते हैं. अंत में, वह एक छोटा विराम लेता है, सहर की ओर देखता है और कहता है "आपको देख के वकाई लग रहा है" और 'सुभान अल्लाह' गीत को गाना जारी रखता है. सहर इस समय शरमा जाती है और अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ सामी के परफॉर्मेंस का आनंद लेती है.

फना (Fanaa) के रोमांटिक नंबर को कैलाश खेर और शान (Kailash Kher and Shaan) ने गाया था, जिसे प्रसून जोशी ने लिखा था और इसे जतिन-ललित ने कंपोज किया था. इसे बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और काजोल पर फिल्माया गया था.

देखें Video:

14 दिसंबर को शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.9 मिलियन व्यूज और कई लाइक्स मिल चुके हैं. शेयर ने लोगों के कमेंट्स की बाढ़ ला दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक शख्स ने लिखा, "कितना प्यारा," दूसरे ने कहा, "मैं चाहता हूं कि कोई मेरे लिए इस तरह गाए." तीसरे ने लिखा, "वाह बस वाह." कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में प्यार भरे इमोटिकॉन्स भी पोस्ट किए.