पाकिस्तानी लड़के की इच्छा "कोहली" पाकिस्तान में शतक लगाए, शोएब अख़्तर ने शेयर की फोटो

King Kohli के दुनिया भर में प्रशंसक हैं, ऐसे में पाकिस्तान इससे अछूता कैसे रह सकता है. सोशल मीडिया (Kohli Viral Photo in Pakistan) पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें निवेदन किया जा रहा है कि कोहली, पाकिस्तान में शतक बनाए.

पाकिस्तानी लड़के की इच्छा

King Kohli के दुनिया भर में प्रशंसक हैं, ऐसे में पाकिस्तान इससे अछूता कैसे रह सकता है. सोशल मीडिया (Kohli Viral Photo in Pakistan) पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें निवेदन किया जा रहा है कि कोहली, पाकिस्तान में शतक बनाए. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर ट्रेंड (Pakistan Loves Kohli) कर रही है. इस तस्वीर को दुनिया के सबसे तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख़्तर (Shoib Akhtar on King Kohli) ने भी शेयर किया है. विराट कोहली दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज़ों में से एक हैं. क्रिकेट प्रशंसक उन्हें बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करते हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पाकिस्‍तानी फैंस चाहते हैं कि कोहली पाकिस्‍तान सुपर लीग (Pakistan super league) में खेले. 

तस्वीर देखें

शोएब अख्‍तर ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में कोहली के फैंस एक पोस्‍टर के साथ मौजूद है. पोस्टर में लिखा है- हम चाहते हैं कि कोहली पाकिस्तान में शतक लगाएं. तस्वीर शेयर करते हुए शोएब अख़्तर ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- गद्दाफी स्‍टेडियम में कोई प्‍यार फैला रहा है. अख्‍तर के इस पोस्‍ट ने फैंस का भी दिल जीत लिया. दरअसल मामला मुल्‍तान सुल्‍तान और क्‍वेटा ग्‍लैडिटर्स के बीच खेले मुकाबले के दौरान का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को दुनिया भर से प्यार मिल रहा है. दरअसल, फैंस पिछले काफी समय से कोहली के 71वें शतक का इंतजार कर रहे हैं. उन्‍होंने 2019 में बांग्‍लादेश के खिलाफ डे नाइट टेस्‍ट मैच में पिछला शतक जड़ा था. इस ट्वीट को 40 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक्स किए हैं. वहीं कई लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारी तस्वीर है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में दिलचस्प तस्वीर है.