पाकिस्तानी एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के बाथरूम में दिखा कॉकरोच, बोलीं- 'Ladies Toilet में...'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात (Mehwish Hayat) ने ऐसा ट्वीट किया, जिसके लिए पाकिस्तान सरकार की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है. महविश हयात ने पाकिस्तान में सार्वजनिक स्थलों पर सुविधाओं की कमी और गंदगी को लेकर एक ट्वीट किया.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के बाथरूम में दिखा कॉकरोच, बोलीं- 'Ladies Toilet में...'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के बाथरूम में दिखा कॉकरोच.

हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात (Mehwish Hayat) ने ऐसा ट्वीट किया, जिसके लिए पाकिस्तान सरकार की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है. महविश हयात ने पाकिस्तान में सार्वजनिक स्थलों पर सुविधाओं की कमी और गंदगी को लेकर एक ट्वीट किया. महविश कराची के एयरपोर्ट पर एक बाथरूम में पहुंची तो सामना कॉकरोच से हुआ. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

अदनान सामी को पद्मश्री मिलने पर कांग्रेस के बाद अब NCP का हमला- 'पाकिस्तान से आने वाला 'जय मोदी' बोलेगा, तो...'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात ने ट्वीट कर लिखा, ''घिनौना, कराची एयरपोर्ट पर लेडीज टॉयलेट का इस्तेमाल करना दुर्भाग्यपूर्ण रहा. बहुत गंदा और बदबूदार था. मुझे वहां कॉकरोच भी दिखे. यह केवल गंदगी का मामला नहीं है. ये उन लोगों की भी पहली धारणा है, जो यहां आते हैं. ये सबसे बुनियादी सुविधाएं हैं, हमें अपनी गंदगी साफ करनी चाहिए...''

पीएम इमरान की 'कातिल मुस्कान' की कायल हुई पाकिस्तानी मंत्री, लोग बोले- 'जैसे बॉलीवुड में सलमान खान वैसे...'

उन्होंने ये ट्वीट 24 जनवरी को किया था, जिसको 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब हजार रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. आपको बता दें कि महविश हयात पहली महिला नहीं हैं जिन्‍होंने इस समस्या को उजागर किया हो. उनसे पहले भी कई लोग ऐसी शिकायतें कर चुके हैं, लेकिन इसका कोई असर सरकार या स्थानीय प्रशासन पर नहीं पड़ा.


अमेरिका ने पाकिस्तान को याद दिलाया, FATF के दायित्वों को पूरा न करना उसके लिए होगा विनाशकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि महविश हयात (Mehwish Hayat) काफी चर्चा में रहती हैं, पिछले साल डांस और ड्रेस की वजह से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. अमेरिका में एक अवॉर्ड फंक्शन में महविश ने डांस पेश किया था. जिसमें वो अत्याधुनिक ड्रेस में डांस करतीं नजर आईं. लोगों ने उनकी खूब आलोचना की थी और उनके डांस को बेहूदा करार दिया था.