Live TV पर बोलते-बोलते लाइन भूले पाकिस्तान के PM इमरान खान, बोले - 'क्या है यह?' जमकर हुए Troll - देखें Video

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pak PM Imran Khan) लाइव टीवी पर बोलते हुए अपनी लाइनें भूल गए और जैसे-तैसे बात खत्म की. अब इस वीडियो (Viral Video) को ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है और उनको ट्रोल (Troll) किया जा रहा है.

Live TV पर बोलते-बोलते लाइन भूले पाकिस्तान के PM इमरान खान, बोले - 'क्या है यह?' जमकर हुए Troll - देखें Video

Live TV पर बोलते-बोलते लाइन भूले PM इमरान खान, जमकर हुए Troll - देखें Video

अक्सर हम सभी के साथ ऐसा होता है कि कमरे में जाते ही हम भूल जाते हैं कि आए क्यों हैं. या फिर बोलते-बोलते भूल जाते हैं कि बोल क्या रहे हैं. ठीक ऐसा ही हुआ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pak PM Imran Khan) के साथ. लाइव टीवी पर बोलते हुए इमरान खान (Imran Khan) अपनी लाइनें भूल गए और जैसे-तैसे बात खत्म की. अब इस वीडियो (Viral Video) को ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है और उनको ट्रोल (Troll) किया जा रहा है.

इमरान खान को सीनेट के चुनाव में झटका लगा, उसके बाद उन्होंने गुरुवार की रात को देश को संबोधित किया. उन्होंने पाकिस्तान के चुनाव आयोग (ECP) की जिम्मेदारी पर सवाल खड़े किए. उन्होंने यह भी कहा कि वह संसद से विश्वास मत मांगेंगे. स्पीच के दौरान वो बीच में अटल गए और अपनी लाइन भूल गए. जिसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है. 

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने वीडियो को शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बीच में अपनी लाइन भूल गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो विपक्ष को कोस रहे हैं. बोलते-बोलते फिर वो अपनी लाइन भूल गए. फिर कहने लगे, 'यह जो सारे...बड़े-बड़े... बड़े-बड़े. क्या हैं यह? जो भी हैं.' इतना कहकर वो आगे की बात रखने लगे.

देखें Video:

17 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उर्दू में वॉटएवर का ट्रांसलेशन.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अरे कहना क्या चाहते हो.' तीसरे यूजर ने फिल्म डीडीएलजे का डायलॉग लिख दिया. उन्होंने लिखा, 'बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं.' 

क्रिकेटर से नेता बने 68 वर्षीय खान ने कहा, ''मैं परसों (शनिवार) विश्वास मत हासिल करूंगा. मैं अपने सदस्यों से यह दिखाने के लिए कहूंगा कि उनका मुझ पर विश्वास है. अगर वे कहते हैं कि उन्हें कोई भरोसा नहीं है, तो मैं विपक्षी बेंच पर बैठूंगा.''


खान ने कहा, 'अगर मैं सरकार से बाहर होता हूं, तो मैं लोगों के पास जाऊंगा और उन्हें देश के लिए अपना संघर्ष जारी रखने के लिए कहूंगा. मैं इन गद्दारों (जिन्होंने देश को लूटा है) को शांति से नहीं बैठने दूंगा. मैं उन्हें गद्दार कहता हूं क्योंकि वे लुटेरे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


342 सदस्यीय नेशनल असेंबली में खान की पार्टी के 157 सदस्य हैं. निचले सदन में विपक्षी पीएमएल-एन और पीपीपी के क्रमशः 84 और 54 सदस्य हैं.