पाकिस्तान के मंत्री ने Garlic को बताया अदरक, हो गए ट्रोल, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मज़ाक - देखें Video

फवाद चौधरी पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने गारलिक को अदरक बता दिया. फवाद चौधरी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है.

पाकिस्तान के मंत्री ने Garlic को बताया अदरक, हो गए ट्रोल, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मज़ाक - देखें Video

पाकिस्तान के मंत्री ने Garlic को बताया अदरक, हो गए ट्रोल

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल, उन्होंने अपने ही बयान से खुद की किरकिरी करवा ली है. फवाद चौधरी पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने गारलिक को अदरक बता दिया. फवाद चौधरी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है. यूजर्स पाकिस्‍तानी सूचना मंत्री का खूब मजाक उड़ा रहे हैं.

इस वीडियो को ट्विटर पर यूजर @nalainayat द्वारा पोस्ट किया गया था, जहां इसे खूब देखा जा रहा है और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने देश में महंगाई के मुद्दे पर बात करते हुए कहा, " 'गार्लिक का मतलब अदरक है (Garlic is adrak). अदरक की कीमतें भी कम हुई हैं.' यूजर्स ने कहा कि पाकिस्‍तान के सूचना मंत्री से ऐसी गलती की उम्‍मीद नहीं थी. एक यूजर ने ट्वीट में लिखा, “हर दिन एक नई चीज सिखाता है."

देखें Video:

22 सेकेंड का यह वीडियो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का था जहां सब्जियों और सामग्री की बढ़ती कीमतों पर चर्चा हो रही थी. पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी को वीडियो में दिखाया गया है और वह स्पष्ट रूप से इन सब्जियों की कीमतों को कम करने का प्रस्ताव रख रहे थे. लहसुन के लिए हिंदी शब्द याद करने के बाद भी जब उन्हें समझ नहीं आया तो उन्होंने गार्लिक को ही अदरक बता डाला.

मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोगों ने उनका मज़ाक उड़ाना शुरु कर दिया. वहीं, कुछ लोगों ने इसे साधारण सी गलती बताया. आइए एक नज़र डालते हैं उन ट्वीट्स पर और देखें यूजर्स ने मंत्री की गलती पर क्या कहा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com