Pak Vs SA: हसन अली की रहस्यमयी गेंद पर आउट हुआ अफ्रीकी बल्लेबाज, फिर ऐसे देखने लगा पिच - देखें Video

Pak Vs SA 2nd Test: हसन अली (Hasan Ali) ने दूसरी ईनिंग में भी शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने शानदार अंदाज में रसी वेन डर डुसेन (Rassie van der Dussen) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Pak Vs SA: हसन अली की रहस्यमयी गेंद पर आउट हुआ अफ्रीकी बल्लेबाज, फिर ऐसे देखने लगा पिच - देखें Video

हसन अली की रहस्यमयी गेंद पर आउट हुआ अफ्रीकी बल्लेबाज, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

Pak Vs SA: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट (Pak Vs SA 2nd Test) मुकाबला रावलपिंडी में खेला जा रहा है. पहला मैच हारने के बाद साउथ अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी की. दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 370 रन का लक्ष्य दिया है. अफ्रीका शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन आखिर में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने चमक दिखाई और जीत हासिल की. एडिन मार्करम (Aiden Markram) शतक जड़ चुके हैं और टेम्बा बुवामा (Temba Bavuma) के साथ जूझ बूझ से खेले. पहली ईनिंग में 5 विकेट लेने वाले हसन अली (Hasan Ali) ने दूसरी ईनिंग में भी शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने शानदार अंदाज में रसी वेन डर डुसेन (Rassie van der Dussen) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

साउथ अफ्रीका एक विकेट खोकर 127 रन बना चुका था. एडिन मार्करम और वेन डर डुसेन क्रीज पर मौजूद थे. इस समय पाकिस्तान को विकेट की सख्त जरूरत थी. हसन अली गेंदबाजी करने आए. उन्होंने पिच पर गेंद स्विंग कराई और वेन डर डुसेन को बोल्ड मार दिया. जिसके बाद वो पिच को बड़ी हैरानी से देखने लगे. 

देखें Video:


रावलपिंडी में गेंदबाजों का बोलबाला रहा. पहली ईनिंग में साउथ अफ्रीका की तरफ से एनरिच नॉर्टजे को 5 विकेट मिले. उनके अलावा केशव महाराज तीन विकेट लेने में कामयाब रहे. बाबर आजम ने 77 रन की पारी खेली, उनके अलावा फहीम अशरफ ने 78 रन की पारी खेली. जवाब में अफ्रीका का कोई बल्लेबाज अर्धशतक नहीं जमा पाया. हसन अली 5 विकेट लेने में कामयाब रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरी ईनिंग में मोहम्मद रिजवान ने शतक जड़ा और उनके शतक के बदौलत पाकिस्तान 298 रन बनाने में सफल रहा और अफ्रीका को 370 रन का लक्ष्य दिया.