Optical Illusions: चमचमाती घड़ियों के बीच छिपी है इंगेजमेंट रिंग, बाज जैसी नजर वाले ही ढूंढ पाएंगे!

Optical Illusion Challenge: इस ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीर में आपको एक साथ कई घड़ियां नजर आ रही होगी, जिसके बीच में छिपी है एक अंगूठी, जिसको ढूंढने के लिए आपको अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने पड़ेंगे.

Optical Illusions: चमचमाती घड़ियों के बीच छिपी है इंगेजमेंट रिंग, बाज जैसी नजर वाले ही ढूंढ पाएंगे!

Optical Illusion IQ Test: सोशल मीडिया पर अक्सर ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जो कई तरह के सवालों से भरी होती हैं. यूं तो इन तस्वीरों में छिपी कुछ पहेलियों को समझ पाना इतना मुश्किल नहीं होता, लेकिन कई बार सब कुछ सामने होते हुए भी इनमें छिपे सवालों का जवाब ढूंढ पाना आसान नहीं होता. हाल ही में एक ऐसा ही तगड़ा चैलेंज सोशल मीडिया पर लोगों के दिमाग का दही कर रहा है, जिसमें छिपे जवाब को ढूंढने के लिए आंखों को अच्छी खासी कसरत करवानी पड़ सकती है.

Can You Find Hidden Engagement Ring: इस ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीर में आपको एक साथ कई घड़ियां नजर आ रही होगी, जिसके बीच में छिपी है एक अंगूठी, जिसको ढूंढने के लिए आपको अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने पड़ेंगे. इस अंगूठी की खास बात है कि, ये एक इंगेजमेंट की अंगूठी है. इस तगड़े चैलेंज को सिर्फ जीनियस ही सुलझा पाएंगे. वैसे तो यह तस्वीर में छिपी रिंग सामने ही नजर आ रही है, लेकिन ये अच्छे-अच्छों की आंखों को धोखा दे रही है.

यहां देखें छिपी रिंग

bub1bt0g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर काफी ढूंढने के बाद भी अब तक आपको घड़ियों के बीच छिपी रिंग नहीं मिली है तो, परेशान न हो, हम आपकी इस परेशानी को अभी दूर किए देते हैं. दरअसल, अगर आप ध्यान से देखेंगे तो तस्वीर नीचे से ऊपर आने पर एक लाइन में बाएं से दूसरी घड़ी के ऊपर ही इस रिंग को रखा गया है. इस तस्वीर को ऐसे सेट किया गया है कि, कई बार नजरें घुमाने के बाद भी यह रिंग ढूंढे न ढूंढे जाएगी.