यह शख्स शराब में डुबोकर खा रहा है बिस्किट, वीडियो हुआ वायरल

आमतौर पर लोग चाय या दूध में डुबोकर बिस्किट खाते हैं, लेकिन यहां यह बुजुर्ग शराब के साथ बिस्किट खा रहा है.वीडियो देखकर लगता है कि बुजुर्ग किसी ढाबे पर बैठकर बिस्किट खा रहे हैं. बुजुर्ग की टेबल पर कुछ शराब गिलास में है और बाकी की बोतल वहीं रखी हुई है.

यह शख्स शराब में डुबोकर खा रहा है बिस्किट, वीडियो हुआ वायरल

शराब में डुबोकर बिस्किट खाता बुजुर्ग.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अजीबोगरीब वीडियो
  • एक बुजुर्ग शराब में डुबोकर खा रहा बिस्किट
  • शायद किसी ढाबे में बैठकर ऐसा कर रहा है बुजुर्ग
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद अजीब वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक बुजुर्ग शख्स शराब में डुबोकर बिस्किट खाता दिख रहा है. यहां इस वीडियो को इसलिए अजीब कहा जा रहा है क्योंकि आमतौर पर लोग चाय या दूध में डुबोकर बिस्किट खाते हैं, लेकिन यहां यह बुजुर्ग शराब के साथ बिस्किट खा रहा है. 12 जून को अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 166 हजार लोगों ने देखा और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर भी किया है. वीडियो देखकर लगता है कि बुजुर्ग किसी ढाबे पर बैठकर बिस्किट खा रहे हैं. बुजुर्ग की टेबल पर कुछ शराब गिलास में है और बाकी की बोतल वहीं रखी हुई है. हालांकि इस वीडियो पर कमेंट करने वाले कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि हो सकता है कि इस शख्स ने शराब की बोतल में रंगीन पानी भर रखा हो और वह दिखावे के लिए ऐसा कर रहा हो.


बाइक का ऐसा जुगाड़ इससे पहले नहीं देखा होगा

वीडियो में एक युवक बाइक को स्टैंड पर खड़ी करके स्टॉर्ट किए हुए है. बाइक के पिछले पहिए के नीचे पानी से भरा बर्तन रखा हुआ है. युवक बाइक का एस्केलेटर तो दबाता है, लेकिन वह गियर नहीं बदलता है, जिसके चलते बाइक अपनी जगह पर खड़ी है लेकिन उसका पहिया घुम रहा है. पीछे एक शख्स लेटा हुआ है. बाइक का पहिया घुमने से बर्तन में रखा पानी उस शख्स के बालों पर जा रहा है.


तीसरा युवक लेटे हुए शख्स के बालों में शैंपू लगाकर धोता है. बाल धोने के बाद युवक का सिर बाइक के साइलेंसर के सामने कर देता है. इस तरह बाइक के गर्म धुएं से युवक का बाल सुख जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी शेयर कर रहे हैं.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com