बुजुर्ग शख्स ने डीजे पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर डर गए बच्चे, फिर जो हुआ वो देख हो जाएंगे लोटपोट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स डीजे पर सब कुछ भूलकर हनी सिंह के गाने अंग्रेजी बीट पर मस्ती में डांस करने लगता है. ये बुजुर्ग शख्स इतना अजीब डांस कर रहा है कि इसे देखकर आस पास मौजूद बच्चे डर गए.

बुजुर्ग शख्स ने डीजे पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर डर गए बच्चे, फिर जो हुआ वो देख हो जाएंगे लोटपोट

बुजुर्ग शख्स ने डीजे पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर डर गए बच्चे

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन इंटरनेट पर लोगों के टैलेंट की कदर जरूर होती है. कई बार तो इंटरनेट पर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं या फिर जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक बुजुर्ग का है, जिसमें वो ऐसा डांस कर रहा है, जिसे देखकर बच्चे क्या कोई भी डर जाएगा. ये वीडियो एक शादी का है, जहां कुछ बच्चे डीजे पर मजे से डांस कर रहे तभी अचानक एक बुजुर्ग शख्स उनके बीच आकर डांस करने लगता है. बुजुर्ग का डांस इतना खतरनाक है कि कोई भी देखकर हैरान रह जाएगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स डीजे पर सब कुछ भूलकर हनी सिंह के गाने अंग्रेजी बीट पर मस्ती में डांस करने लगता है. ये बुजुर्ग शख्स इतना अजीब डांस कर रहा है कि पहले तो इसे देखकर आस पास मौजूद बच्चे डर गए और कुछ देर के लिए रुक कर देखने लगे, लेकिन जब बच्चे समझ गए कि ये शख्स भी डांस कर रहा है तो सभी मस्त होकर उसके साथ डांस करने लग जाते हैं.

देखें Video:

मस्ती में डांस कर रहे शख्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहा है और खूब हंस भी रहा है. हर कोई शख्स की जिंदादिली की खूब तारीफें कर रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com