विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 25, 2017

लड़की को प्रपोज करने का यह आइडिया हुआ वायरल, जिसने भी देखा फिदा हो गया

आहियो में राइट एड क्लीवलैंड मैराथन (Rite Aid Cleveland Marathon) का आयोजन किया गया था. मैराथन का वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि स्टेफनी लेस्को (Stephanie Lesco) महिला वर्ग में जैसे ही मैराथन पूरा करती है, डेन होर्वाथ (Dan Horvath) उन्हें प्रपोज कर देते हैं.

Read Time: 3 mins
लड़की को प्रपोज करने का यह आइडिया हुआ वायरल, जिसने भी देखा फिदा हो गया
लड़की को प्रपोज करने का यह तरीका सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल.
नई दिल्ली: कहते हैं First impression is the last impression, ये लाइन मोहब्बत के मामलों में काफी लागू होती है. कई बार तो लड़कियों को लड़कों के प्रपोज करने का तरीका इतना पसंद आ जाता है कि वह मना नहीं कर पाती हैं. ऐसा ही कुछ ओहियो में देखने को मिला. यहां एक शख्स ने प्रपोज करने के लिए ऐसी जगह और तरीका अपनाया कि लड़की भावुक हो गई और झट से प्रपोजल को स्वीकार लिया. आहियो में राइट एड क्लीवलैंड मैराथन (Rite Aid Cleveland Marathon) का आयोजन किया गया था. मैराथन का वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि स्टेफनी लेस्को (Stephanie Lesco) महिला वर्ग में जैसे ही मैराथन पूरा करती है, डेन होर्वाथ (Dan Horvath) उन्हें प्रपोज कर देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मैराथन ने लिखा है, "Bling...and a ring!"

डेन होर्वाथ और स्टेफनी लेस्को तीन साल पहले पहले मैराथन के दौरान मिले थे. करीब एक साल से डेन ने प्रपोज करने के लिए इस मौके का इंतजार कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'जब मेरे मन में प्रपोज की बात आई तो मैंने सोचा अगर मैराथन पूरा करने पर स्टेफनी को प्रपोज किया जाए तो उसके चेहरे की खुशी देखने को एक अलग ही अनुभव होगा.'


डेन होर्वाथ ने कहा कि पांचवे प्रयास में उसने मैराथन का रेस पूरा किया है. उसने 4:03.14 मिनट में रेस पूरा किया. वहीं स्टेफनी ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मैराथन पूरा होने के बाद उन्हें ये खास पल देखने को मिलेगा. वीडियो में दिख रहा है कि स्टेफनी मैराथन पूरा करने के लिए लाइन क्रॉस कर करने वाली है, वहीं सामने डेन घुटनों के बल झुके दिखते हैं. स्टेफनी के पास आते ही डेन उन्हें प्रपोज करते हैं. दोनों गले लगते हैं. उनके आंखों में खुशी के आंसू थे. डेन अंगूठी निकालते हैं और स्टेफनी को पहना देते हैं. वहां मौजूद सारे लोग तालियां बजाने लगते हैं. पूरा माहौल खुशी का होता है. प्रपोज का यह तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जानबूझकर करते हैं... बच्चों को छुट्टियों में मिले ज्यादा होमवर्क से भड़की मां, Video में टीचर्स को जो कहा, छिड़ गई बहस
लड़की को प्रपोज करने का यह आइडिया हुआ वायरल, जिसने भी देखा फिदा हो गया
रोबोट है या इंसान? चीन के रेस्टोरेंट में खाना सर्व करती वेट्रेस के Video ने लोगों को किया हैरान, बार-बार देख रहे लोग
Next Article
रोबोट है या इंसान? चीन के रेस्टोरेंट में खाना सर्व करती वेट्रेस के Video ने लोगों को किया हैरान, बार-बार देख रहे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;