ऑफिस के लिए लेट हो गया था शख्स, तो इंटरनेट पर शेयर कर दिया ऐसा Video, यूजर्स बोले- ये बहाना तो बिलकुल लेटेस्ट है...

शख्स ने ये वीडियो तब शेयर किया जब वो अपने स्कूटर से ऑफिस जा रहा है और ऑफिस पहुंचने में लेट हो गया.

ऑफिस के लिए लेट हो गया था शख्स, तो इंटरनेट पर शेयर कर दिया ऐसा Video, यूजर्स बोले- ये बहाना तो बिलकुल लेटेस्ट है...

ऑफिस के लिए लेट हो गया था शख्स

टेक्नोलॉजी ने हमारी जिंदगी में हर काम को आसान बना दिया है. लेकिन, कई बार ये हमारे मुसीबत भी खड़ी कर देती है. जिसका एक मजेदार उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे नोएडा के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शख्स ने ये वीडियो तब शेयर किया जब वो अपने स्कूटर से ऑफिस जा रहा है और ऑफिस पहुंचने में लेट हो गया. उसने अपने बॉस को ये बहाना किया वो ऑफिस के लिए इस वजह से लेट हो गया क्योंकि उसका स्कूटर अपडेट हो रहा था.

इसका वीडियो X यूजर @praaatiiik ने दो अप्रैल को शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ये तो बिल्कुल नई समस्या है. सुबह स्कूटर स्टार्ट करते ही वो अपडेट होने लगा. मैं हिल भी नहीं सकता था और न ही ऑफिस जा सकता था. उन्होंने आगे लिखा- सोचिए, मैं ऑफिस देर से पहुंचा, क्योंकि मेरी स्कूटर अपडेट हो रहा था. इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और पांच हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Video:

हम अक्सर ऑफिस देर से पहुंचने के लिए बिजी ट्रैफिक या फिर गाड़ी खराब होने का बहाना करते हैं, लेकिन इस शख्स की परेशानी ने तो देर से पहुंचने वालों को एक नया बहाना दे दिया है. दरअसल, प्रतीक के पास Ather Energy का इलेक्ट्रिक स्कूटर है, और उन्होंने लेट होने पर सबूत के तौर पर एक वीडियो भी शेयर किया. जब ये वीडियो वायरल हुआ तो यूजर्स ने रिएक्शन देने लगे. एक ने लिखा- मार्केट में नया बहाना आया है. दूसरे ने कहा- ये तो लेटेस्ट है. इस मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: Online Fraud को रोकने के लिए सरकार का बड़ा फैसला, बंद होने वाली है ये सर्विस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com