NZ-W Vs Aus-W: गेंदबाज ने छोड़ा 'लड्डू' कैच, फिर ऐसे चालाकी से किया बल्लेबाज का शिकार - देखें पूरा Video

NZ-W Vs Aus-W 2nd ODI: गेंदबाज जेस जोनासन (Jess Jonassen) ने शानदार अंदाज में रोजमेरी मेर (Rosemary Mair) को रन-आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

NZ-W Vs Aus-W: गेंदबाज ने छोड़ा 'लड्डू' कैच, फिर ऐसे चालाकी से किया बल्लेबाज का शिकार - देखें पूरा Video

गेंदबाज ने छोड़ा 'लड्डू' कैच, फिर ऐसे चालाकी से किया बल्लेबाज का शिकार - देखें पूरा Video

NZ-W Vs Aus-W 2nd ODI: न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया वीमन्स टीम के बीच दूसरा वनडे (New Zealand Women Vs Australia Women) मुकाबला खेला गया. जहां रशेल हायनस (Rachael Haynes) की धमाकेदार पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 71 रन से हरा दिया. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन बनाए. जवाब में न्यूजीलैंड सिर्फ 200 रन ही बना सका. मैच में सबसे खास था रोजमेरी मेर (Rosemary Mair) का विकेट. गेंदबाज जेस जोनासन (Jess Jonassen) ने शानदार अंदाज में रोजमेरी मेर (Rosemary Mair) को रन-आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

272 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड ने 44 ओवर में 9 विकेट खोकर 200 रन बनाए. उनकी जीत की उम्मीदें खत्म हो चुकी थीं. 45वां ओवर डालने जेस जोनासन आईं. आखिरी गेंद पर केसपरेक ने आगे बढ़कर शॉट खेला. उन्होंने गेंदबाज को कैच थमा दिया, लेकिन जोनासन ने कैच छोड़ दिया. उसके बाद नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़ीं रोजमेरी क्रीज से बाहर थीं. उन्होंने गेंद को उठाया और स्टम्प्स पर मार दिया. अपील करने के बाद अंपायर ने आउट करार दे दिया.

देखें Video:

रशेल हायनस (Rachael Haynes) ने 105 गेंद पर 87 रन की धमाकेदार पारी खेली, जिसमें 8 चौके शामिल थे. उनके अलावा एलीसा हेली ने 44, मेग लेनिंग ने 49 रन की शानदार पारी खेली. न्यूजीलैंड की तरफ से लीग केसपेरेक 6 विकेट लेने में कामयाब रहीं. उनके अलावा एमी सैटर्थवेट को एक विकेट मिला. 


ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जेस जोनासन को 3 और जॉर्जिया वेयरहेम को 2 विकेट मिले. 45 ओवर के अंदर ही ऑस्ट्रेलिया ने मैच जीत लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com