NZ Vs Pak: मैच के दौरान यासिर शाह ने फैन को दिया स्पेशल गिफ्ट, देखते ही उछल पड़ा शख्स - देखें Video

NZ Vs Pak: यासिर शाह (Yasir Shah) की खूब तारीफ हो रही है. मैच के चौथे दिन यासिर शाह (Yasir Shah) ने अपने फैन को स्पेशल गिफ्ट दिया, जिसको देखकर उनका फैन उछल पड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

NZ Vs Pak: मैच के दौरान यासिर शाह ने फैन को दिया स्पेशल गिफ्ट, देखते ही उछल पड़ा शख्स - देखें Video

NZ Vs Pak 1st Test: यासिर शाह ने फैन को दिया स्पेशल गिफ्ट, देखते ही उछल पड़ा शख्स - देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: न्यूजीलैंड ने पहले क्रिकेट टेस्ट में पाकिस्तान (NZ Vs Pak 1st Test) को 101 रन से हराकर इस सत्र में घरेलू टेस्ट मैचों में जीत की हैट्रिक लगाई और दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढत भी बना ली. मैच में पाकिस्तान (Pakistan) के स्पिन गेंदबाज यासिर शाह (Yasir Shah) की खूब तारीफ हो रही है. मैच के चौथे दिन यासिर शाह (Yasir Shah) ने अपने फैन को स्पेशल गिफ्ट दिया, जिसको देखकर उनका फैन उछल पड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ग्राउंड पर यासिर शाह फील्डिंग कर रहे थे. उनके नजर एक विदेशी फैन पर पड़ी, जो उनको सपोर्ट करने आया था. वो दौड़ते हुए बाउंड्री पर पहुंचे और क्राउड में से उनको बुलाया. फिर यासिर ने उनको दूर से ही अपनी कैप उनको दे दी. जिसको पाकर फैन खुशी से उछल पड़ा और उनकी टेस्ट कैप पहन ली. 

देखें Video:

इसके साथ ही पहली बार न्यूजीलैंड टीम विश्व टेस्ट रैंकिंग में आस्ट्रेलिया को पछाड़कर नंबर वन टीम बन गई. पाकिस्तान ने हालांकि उसे कड़ी चुनौती दी और इस सत्र में पहली बार न्यूजीलैंड का कोई टेस्ट पांचवें दिन तक खिंचा. पाकिस्तानी टीम को जीत के लिये 373 रन का लक्ष्य मिला था और 71 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद पूरी टीम दूसरी पारी में 271 रन पर आउट हुई. इससे पहले पाकिस्तान को पहली पारी में 239 रन पर आउट करके मेजबान ने 192 रन की बढत ली थी.


बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनेर ने 11वें नंबर के बल्लेबाज नसीम शाह को पवेलियन भेजा. इससे पहले नसीम और शाहीन अफरीदी ने कीवी गेंदबाजों को आठ ओवर तक छकाया. आखिरी दिन सुबह ट्रेंट बोल्ट ने अजहर अली (38) को दिन की तीसरी ही गेंद पर आउट कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद हालांकि फवाद आलम और मोहम्मद रिजवान ने न्यूजीलैंड की जीत की उम्मीदों पर लगभग पानी ही फेर दिया था. दोनों ने शतकीय साझेदारी करके कीवी गेंदबाजों पर दबाव बना दिया.