यह ख़बर 21 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

अब फेसबुक पर मोदी, केजरीवाल, लालू जैसे नेताओं से पूछें सीधे सवाल

कोलकाता:

अब आप फेसबुक के माध्यम से नेताओं से सीधे सवाल पूछ सकते हैं, क्योंकि आगामी लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, लालू प्रसाद यादव और अखिलेश यादव जैसे देश के कई शीर्ष नेता अपने राजनीतिक एजेंडे पर चर्चा के लिए इस सोशल नेटवर्किंग साइट के मंच का इस्तेमाल करेंगे।

फेसबुक की नई सेवा 'फेसबुक टॉक्स लाइव' की शुरुआत के साथ फेसबुक के उपयोगकर्ता 2014 लोकसभा चुनावों के महत्वपूर्ण राजनीतिक दावेदारों से सीधे सवाल पूछ सकते हैं।

फेसबुक की पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर (भारत एवं दक्षिण एशिया) अंखी दास ने एक बयान में कहा, 'फेसबुक टॉक्स लाइव' के माध्यम से आप नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और लालू प्रसाद यादव से भारत पर शासन करने की उनकी नीति और उनकी प्राथमिकताओं एवं एजेंडे के बारे में सवाल-जवाब कर सकते हैं।

फेसबुक का इस्तेमाल करने वाले लोग इस सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के एक विशेष पेज पर राजनेताओं के लिए अपने सवाल डाल सकते हैं। प्रतिष्ठित पत्रकार मधु त्रेहान सत्र की मेजबानी करेंगी और फेसबुक उपयोगकर्ताओं की ओर से नेताओं से सवाल पूछेंगी, जिसे वेबसाइट पर सीधा प्रसारित किया जाएगा और साथ ही इसे न्यूज चैनल एनडीटीवी पर भी दिखाया जाएगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com