अब दादा में दिखा अल्लू अर्जुन का पुष्पा स्टाइल, श्रीवल्ली गाने पर किया जमकर डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दादा बच्चों के साथ एक शो में डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सौरभ गांगुली अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप करते हुए नजर आते हैं.

अब दादा में दिखा अल्लू अर्जुन का पुष्पा स्टाइल, श्रीवल्ली गाने पर किया जमकर डांस

तेलुगु फिल्म पुष्पा (Allu Arujun Pushpa) सुपर हिट रही है. इस फिल्म के डायलॉग्स और गाने लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहे हैं. पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर ये फिल्म जबर्दस्त तरीके से धूम मचा रही है. सोशल मीडिया पर ऐसा कोई नहीं है, जो इसके गाने पर डांस ना किया हो. अभी हाल ही में भारत के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली भी पुष्पा के रंग में रंग गए हैं. ट्विटर पर उनका एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दादा श्रीवल्ली गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दादा बच्चों के साथ एक शो में डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सौरभ गांगुली अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप करते हुए नजर आते हैं. इतना ही नहीं, इस वीडियो में युवा प्रतियोगियों के साथ सौरभ गांगुली को श्रीवल्ली गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. दादा खूब एन्जॉय कर रहे हैं. लोगों को दादा का ये अंदाज़ बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Debayan9696 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी नज़र आ रहे हैं.