ट्रेन के अंदर अचानक आ गया चमगादड़, बचने के लिए कुछ छिपे तो किसी की निकली चीखें... देखें VIDEO

प्लेन में सांप मिलने की खबर तो आपने सुनी होगी. लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. न्यूयॉर्ड सब-वे ट्रेन में अचानक चमगादड़ आ गई.

ट्रेन के अंदर अचानक आ गया चमगादड़, बचने के लिए कुछ छिपे तो किसी की निकली चीखें... देखें VIDEO

प्लेन में सांप मिलने की खबर तो आपने सुनी होगी. लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. न्यूयॉर्ड सब-वे ट्रेन में अचानक चमगादड़ आ गई. जिससे सभी यात्री शॉक्ड रह गए. रविवार की शाम को ट्रेन के अंदर अचानक चमगादड़ आकर बैठ गई. CBS News की खबर के मुताबिक, ये ट्रेन न्यूयॉर्क से ब्रुकलिन जा रही थी. 

खुद अपनी किस्मत बनाने वाली शीर्ष अमेरिकी महिलाओं की सूची में भारतीय मूल की तीन महिलाएं: फोर्ब्स

देखें VIDEO:

इस वीडियो को जोनाथन क्रिस्टोफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग सकते में आ गए थे. CBS News से बात करते हुए जोनाथन क्रिस्टोफर ने कहा- जब मैंने पहली नजर में देखा तो मुझे लगा ये एक छोटा सा पेपर पड़ा है. लेकिन पास जाकर देखा तो एक छोटी सी कोई चीज पड़ी थी.

एमएस धोनी के ग्लव्स पर भड़के पाकिस्तान के मंत्री, बोले- 'धोनी इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने गए हैं महाभारत नहीं...'

इंस्टाग्राम पोस्ट पर जोनाथन ने लिखा कि अचानक ट्रेन में चमगादड़ आ गई. कुछ लोगों की मदद से अगले स्टॉप पर उसे बाहर निकाल दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूयॉर्क रेल सिस्टम में घटना पहली बार नहीं हुई है. मंगलवार को यात्री तब हैरान रह गए जब सब-वे स्टेशन में दो फुट की मरी हुई शार्क मिली. 24 वर्षीय मैक्स रोडर ने लिखा- 'ये बहुत परेशान करने वाला है...' एक अन्य यूजर ने कहा- 'मैं बस सीढ़ियों से नीचे जा रहा था, तभी मेरी नजर शार्क पर पड़ी.'