नए साल के मौके पर बच्चे ने बिल्ली को गले लगाकर लुटाया प्यार, लोगों ने कहा- दोनों है पक्के यार

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को @buitengebieden नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा

नए साल के मौके पर बच्चे ने बिल्ली को गले लगाकर लुटाया प्यार, लोगों ने कहा- दोनों है पक्के यार

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो फनी होते हैं तो कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो काफी प्यारे होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा एक बिल्ली को गले लगा रहा है. यह वीडियो बहुत ही प्यारा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग खुश हो रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि लोग अभी दोस्तों व परिजनों के साथ नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो दिखना ज़रूरी है.

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा एक बिल्ली से गले मिल रहा है. इनके भाव को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि ये दोनों सच्चे मित्र हैं. अमूमन देखा जाता है कि लोग जानवरों से बहुत ही ज़्यादा लगाव रखते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ही वीडियो लोगों को पसंद आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को @buitengebieden नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में बेहतरीन वीडियो है. दोनों के बीच बहुत ही ज़्यादा प्यार है. वहीं एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है-दोनों कितने क्यूट हैं.